पश्चिम बंगाल: पिटाई से घायल 85 वर्षीय महिला की मौत, BJP ने TMC पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने 85 वर्षीय महिला की पिटाई की थी।

West Bengal : injured by beating 85-year-old woman demise, BJP targeted TMC
टीएमसी की पिटाई से घायल महिला की मौत 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक महीने पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से एक बीजेपी कार्यकर्ता की 85 वर्षीय मां की पिटाई की थी, उनकी (85 वर्षीय महिला) आज (29 मार्च 2021) सुबह मौत हो गई। गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए दुःख व्यक्त किया है। अमित शाह ने ट्वीट किया कि बंगाल की बेटी शोवा मजूमदार जी के निधन से मन व्यथित है। बंगाल की बेटी शोवा मजुमदार जी के निधन से नाराज, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा था। उसके परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेगा। बंगाल कल हिंसा मुक्त भारत के लिए लड़ेगा, बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।

शोवा मजुमदार की मौत पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि बहन की मौत कैसे हुई है। हम महिलाओं के खिलाफ हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं। अमित शाह ट्वीट कर कहते हैं, "बंगाल का क्या हाल है। यूपी में क्या है हालत? हाथरस में क्या है हालत?

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि निमता की वृद्ध मां शोभा मजूमदार जी की आत्मा को शांति मिले। उसने अपना जीवन खो दिया क्योंकि उसका बेटा एक बीजेपी कार्यकर्ता है। उनके बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा। वह बंगाल की मां और बेटी थी। बीजेपी माताओं और बेटियों की सुरक्षा के लिए लड़ती रहेगी।

केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी ने कहा कि जिस सरकार ने मां, माटी, मानुष का नारा लगाकर 10 साल राज किया है, उसी सरकार की पार्टी के हाथों एक मां की मौत! पश्चिम बंगाल की माटी आज रक्त रंजित है। चुनाव के दौरान भी दो-तीन दिन में चार-पांच लोगों की मौत हो चुकी है, ये कैसी मां, माटी की सरकार है? 


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर