व्हील चेयर पर ममता ने हिलाया चोटिल पांव, पात्रा बोले- बेचारा पैर हिल हिल के बता रहा है वो कितने दर्द में है

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 02, 2021 | 23:17 IST

सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है और अब इसी वीडियो पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है।

viral video, Mamata Banerjee seen shaking her injured leg, Sambit patra take a dig
ममता ने हिलाया चोटिल पैर, वायरल वीडियो पर पात्रा ने कसा तंज 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ममता बनर्जी का एक वीडियो
  • वीडियो में ममता बनर्जी चोटिल पांव को हिलाते हुए आ रही हैं नजर
  • नंदीग्राम में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ममता के पैर में लग गई थी चोट

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कुछ दिन पहले चुनाव प्रचार करने के दौरान नंदीग्राम में चोट लग गई थी। नामांकन दाखिल करने से पहले लगी इस चोट के बाद राज्य की सियासत में जमकर आरोप- प्रत्यारोप का दौर चला था। टीएमसी ने ममता के पैर में चोट के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए इस उनके ऊपर हमला बताया था। वहीं चुनाव आयोग ने घटना की जांच के बाद पाया था कि यह महज एक दुर्घनटना थी। खैर हादसे के बाद ममता बनर्जी को अस्पताल में भर्ती होना पडा था और उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ाया गया।

वीडियो वायरल
ममता बनर्जी इन दिनों व्हील चेयर पर बैठकर अपनी पार्टी के लिए वोट मांग रही है। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी के जिस पैर में चोट लगी है वह उसे हिला रही हैं। इतना ही नहीं वह उस पैर के ऊपर दूसरा पैर भी रखे हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बेचारा पैर ...हिल हिल के बता रहा है ..वो कितने दर्द में है ...'

तब से व्हीलचेयर पर प्रचार कर रही हैं ममता
हादसे के बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से ही ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर राज्यभर में प्रचार कर रही है। बीजेपी लगातर ममला पर हमलाकर इसे एक पब्लिसिटी स्टंट बता रही है और कह रही है कि ममता लोगों की सहानुभूति के जरिए वोट हासिल करने के लिए ये सब कर रही है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इसे नौटंकी करार दिया था। वहीं कांग्रेस ने ने भी इसे नाटक करार देते हुए कहा था कि जनता ऐसे झांसे में नहीं आएगी।

नंदीग्राम से मिल रही है ममता को कड़ी टक्कर
आपको बता दें कि इस बार ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं जहां उनके सामने बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी उन्हें कड़ी चुनौती दे रहे हैं। इस सीट पर मतदान हो चुका है। नंदीग्राम के सोनाचूरा में अपनी 'पदयात्रा' के दौरान मतदाताओं से अपील करते हुए ममता बनर्जी ने कहा था, 'चुनावों के दौरान शांति से अपना वोट डालें। ध्यान रखें, 'कूल कूल तृणमूल, ठंडा ठंडा कूल कूल, वोट पाबे जोड़ा फूल'।' अब यह देखना होगा कि 2 महीने को नंदीग्राम से क्या फैसला आता है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर