नरेंद्र मोदी के खिलाफ क्या लड़ना, ममता जी मुझसे लड़ लें, TMC की चुनौती पर गिरिराज सिंह का पलटवार

देश
ललित राय
Updated Apr 02, 2021 | 13:49 IST

नरेंद्र मोदी के खिलाफ ममता बनर्जी के वाराणसी से लड़ने की चुनौती पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मोदी जी की छोड़िए उनके खिलाफ लड़कर देख लें।

नरेंद्र मोदी के खिलाफ क्या लड़ना, ममता जी मुझसे लड़ लें, TMC की चुनौती पर गिरिराज सिंह का पलटवार
टीएमसी की चुनौती पर गिरिराज सिंह का पलटवार 

नई दिल्ली। वैसे तो बंगाल में आठ चरणों में चुनाव हो रहा है। लेकिन दूसरा चरण इसलिए सुर्खियों में है क्योंकि राज्य की सीएम ममता बनर्जी और उनके कभी सिपहसालार रहे शुभेंदु अधिकारी आमने सामने हैं। 1अप्रैल को नंदीग्राम के मतदाता अपना फैसला ईवीएम में कैद कर चुके हैं। लेकिन उसके साथ ही बंगाल की फिजा में यह बात गूंजने लगी कि क्या ममता बनर्जी किसी और सीट की तलाश में हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी को हार का डर है लिहाजा वो अपने लिए सीट ढूंढ रही हैं। लेकिन शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वो बीरभूम से चुनाव लड़ सकती हैं। अब इस तरह के बयानों के बाद टीएमसी और बीजेपी आमने सामने हैं। 

टीएमसी ने अपने ट्वीट में साफ किया कि दीदी यानी ममता बनर्जी कहीं और से चुनाव नहीं लड़ रही हैं। लेकिन उनकी सांसद महुआ मोइत्रा ने तंज कसते हुए कहा कि हां, दीदी दूसरी जगह से चुनाव लडेंगी। लेकिन वो जगह वाराणसी होगी। पीएम मोदी आपके सामने वो ताल ठोंकेगी, तैयार हो जाइए। इनके इस ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने कहा कि बनारस में मोदी जी को चुनौती देना ममता दीदी और उनके कुनबे के बस की बात नहीं है।समगोत्री होने के नाते, एक बार मेरे खिलाफ कोशिश कीजिए।दीदी,अगर आपमें हिम्मत है, तो घोषित करें कि आप नंदीग्राम में चुनाव हारने के बाद राजनीति से संन्यास ले लेंगी।

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। इससे पहले ममता के अपना गोत्र 'शांडिल्य' बताने पर भी उन्होंने करारा वार किया था। दिग्गज बीजेपी नेता ने कहा था कि उन्हें  कभी गोत्र बताने की जरूरत नहीं पड़ी, वो तो लिखते हैं। लेकिन ममता बनर्जी चुनाव हारने के डर से गोत्र बताती हैं। ममता बनर्जी  मुझे बात दीजिए कि कहीं रोहिंग्या और घुसपैठियों का गोत्र भी शांडिल्य तो नहीं है। उनका हारना तय है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि निराशा के सागर में डूबी ममता दीदी को कुछ समझ में नहीं आ रहा है किस तरह से रिएक्ट करना है। वो पूरी तरह से बौखलाई हुईं हैं, ऐसे में आप उनसे इसी तरह के बयानों की उम्मीद कर सकते हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर