UP: गंदी क्लिप्स भेज लड़की से छेड़खानी! शिकायत ले पहुंची थाने पहुंची लड़की तो दारोगा ने पूछा- बताओ, कहां-कहां छुआ?

मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल आरोपी दबोच लिया गया है और जांच-पड़ताल की जा रही है।  

kanpur, up, crime news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • सूबे के जिला कानपुर का है यह मामला
  • मदद के लिए पीड़िता पहुंची थी थाने
  • सुनवाई न हुई, इच्छामृत्यु का आया विचार

उत्तर प्रदेश में छेड़खानी की शिकार हुई एक लड़की जब मामले में मदद मांगने पुलिस स्टेशन पहुंची तो वहां उससे पूछा गया कि उसे किस-किस जगह टच किया गया? आरोप है कि यह सवाल उससे खुद दारोगा ने पूछा था।  

शिकायत के बाद भी वहां जब उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो उसने कमिश्नर का दरवाजा खटखटाने पहुंची। वहां सीनियर अफसर से मुलाकात हो पाती उससे पहले उसे रोक दिया गया। हालांकि, पुलिस महकमे की ओर से मामले में एक्शन लिए जाने की बात कही गई।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला जिला कानपुर का है। पीड़िता ने बताया कि छेड़खानी करने वाले का नाम शिव कुमार सिंह है। वह स्वयं को मुख्यमंत्री का जन संपर्क अधिकारी बताता है। 

वह उसे परेशान करता था और गंदी-गंदी क्लिप्स भेजा करता था। इसी सब की कंप्लेंट करने वह जब थाने पहुंची तो दारोगा दुर्गा प्रसाद यादव ने पीड़िता से अजीब सवाल पूछ दिया। कहा, "तुम्हें कहां-कहां छुआ गया?"

पीड़िता का यह भी आरोप है कि दारोगा ने आरोपी तक शिकायत की खबर दी। साथ ही उस पर संगीन धाराएं नहीं लगाईं, जिसकी वजह से वह आसानी से बेल पा गया। लड़की ने ऐसे में ठाना कि वह अब पुलिस कमिश्नर के पास जाकर मामले में न्याय की गुहार लगाएगी, पर उसे वहां दफ्तर में जाने से पहले ही पुलिस पकड़ कर कहीं और ले गई। 

वैसे, बताया गया कि पुलिस ने इस दौरान लड़की को सुनिश्चित किया कि वह मामले में पर्याप्त एक्शन लेगी। पुलिस के हवाले से आगे रिपोर्ट्स में बताया गया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल आरोपी दबोच लिया गया है और जांच-पड़ताल की जा रही है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर