Srinagar encounter: आतंकी बनने से पहले न्यूज पोर्टल चलाता था रईस, श्रीनगर में मारे गए 2 आतंकवादी 

Srinagar encounter : पुलिस का कहना है कि मारे गए दूसरे आतंकी की पहचान हिलाल अह राह के रूप में हुई है। हिलाल बिजबेहरा का रहने वाला था। वह 'सी' कैटेगरी का आतंकवादी था। कश्मीर जोन पुलिस ने रईस का प्रेस पहचान पत्र जारी किया है। 

Two terrorists were neutralised by security forces in Srinagar
श्रीनगर में दो आतंकवादी मारे गए।  |  तस्वीर साभार: ANI

Srinagar encounter : श्रीनगर में बुधवार तड़के सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। कश्मीर जोन की पुलिस का कहना है कि मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान हो गई है। एक आतंकवादी जिसका नाम रईस अहमद भट है, वह पहले पत्रकार था। वह अनंतनाग में 'वैली न्यूज सर्विस' से एक ऑन लाइन पोर्टल चलाता था। इसके खिलाफ आतंकी घटनाओं से जुड़े दो एफआईआर पहले से दर्ज थे। पुलिस का कहना है कि मारे गए दूसरे आतंकी की पहचान हिलाल अह राह के रूप में हुई है। हिलाल बिजबेहरा का रहने वाला था। वह 'सी' कैटेगरी का आतंकवादी था। कश्मीर जोन पुलिस ने रईस का प्रेस पहचान पत्र जारी किया है। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि श्रीनगर के रैनावारी इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुआ है। सुरक्षाबलों ने इलाकों को घेर लिया है। आईजपी कश्मीर विजय कुमार का कहना है कि मारे गए दोनों आतंकवादी आतंक की घटनाओं में संलिप्त रहे हैं।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि इन्होंने निर्दोष नागरिकों की हत्याएं भी की थीं। मुठभेड़ वाली जगह से गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर