T 20 World Cup: बिना नाम लिए पाकिस्तान के गृह मंत्री पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, बताया- पागल

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत पर वहां के गृहमंत्री शेख राशिद ने भड़काऊ बयान दिया था। उनके बयान पर एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने उनका नाम लिये तंज और निशाना साधा।

T20 World Cup, Pakistan, Asaduddin Owaisi,sheikh rashid
बिना नाम लिए पाकिस्तान के गृह मंत्री पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, बताया- पागल 
मुख्य बातें
  • टी 20 वर्ल्ड कप के एक मैच में पाकिस्तान की जीत पर पाकिस्तान के गृहमंत्री ने दिये थे भड़काऊ बयान
  • असदु्द्दीन ओवैसी बोले- वैसे लोगों से आप और उम्मीद क्या कर सकते हैं
  • क्रिकेट मैच से राजनीति हो या पाकिस्तान या चीन क्या लेना देना है।

टी-20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान की जीत सुर्खियों में है। पाकिस्तान की जीत पर वहां के गृहमंत्री शेख राशिद ने इस्लाम की जीत बताया और इसके अलावा उन्होंने और भड़काने वाली बात कही। लेकिन उनका दमदार अंदाज में एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने करारा जवाब दिया। ओवैसी ने कहा कि पड़ोसी मुल्क का मंत्री जिस तरह से कहा कि पाकिस्तान जीता तो इस्लाम जीता, अरे अहमक इस्लाम का क्रिकेट से क्या करना। पड़ोसी इस बात को नहीं समझता। अल्ला का शुक्र है कि अगर हमारे मुल्क के लोग वहां चले गए तो इन पागलों को हमें देखना पड़ जाता। 

शेख राशिद पर ओवैसी ने साधा निशाना
यूपी के मुजफ्फरनगर में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा हमारे पड़ोसी देश के एक मंत्री ने कहा कि T20WorldCup मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत इस्लाम की जीत थी...इस्लाम का क्रिकेट मैचों से क्या लेना-देना है?" उन्होंने कहा कि क्रिकेट मैच का चीन से क्या लेना देना, खेल का राजनीति से क्या वास्ता है। लेकिन कुछ लोगों को हर चीज में सियासत नजर आती है। पड़ोसी मुल्क का एक मंत्री बिना सिरपैर की बात करता है। वो क्या सोचता और बोलता है, वो समझ के बाहर है।

जमकर हुई थी सियासत
बता दें कि टी-20 मैच में पाकिस्तान की जीत पर भारत में कई जगह पर आतिशबाजी हुई और उसका कुछ राजनीतिक दलों ने समर्थन किया। पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि अगर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पाकिस्तानी टीम को बधाई दे सकते हैं तो आतिशबाजी को गलत नजरिए से क्यों देखा जा रहा है। उनके इस बयान की कड़ी आलोचना हुई। बीजेपी ने कहा जिस शख्सियत को खेल की औपचारिक समझ नहीं वो इस तरह की बात कर रही है दरअसल कुछ लोग ऐसे हैं जो बीजेपी की आलोचना करते करते पड़ोसी मुल्क के हाथों में खेलने लगते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर