Mahakal Temple:उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में भगदड़ जैसे हालात, श्रद्धालुओं ने तोड़ा सुरक्षा घेरा [Video]

Mahakal Temple Video:उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में सावन के पहले सोमवार पर महाकाल के भक्तों का जनसैलाब उमड़ा जिससे वहां पर भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। 

Mahakaleshwar Temple Ujjain
भारी तादाद में सुबह से ही श्रद्धालु महाकाल मंदिर पहुंचने लगे थे 

उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में सावन के पहले सोमवार को हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ने से भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई एक वीडियो में, भारी भीड़ को गेट नंबर 4 से ऐतिहासिक मंदिर में प्रवेश करने के लिए एक-दूसरे से धक्का-मुक्की करते और सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए देखा जा सकता है, इस घटना में बच्चों और महिलाओं सहित कुछ श्रद्धालु घायल हो गए।

बाबा महाकाल के दर्शन के लिए प्री-बुकिंग दर्शन व्यवस्था के बावजूद भारी तादाद में सुबह से ही श्रद्धालु महाकाल मंदिर पहुंचे एवं अपने आराध्य के दर्शन के लिए लाइनों में लगे नजर आए, हालांकि भीड़ इतनी ज्यादा थी कि जल्दी ही ये व्यवस्था छिन्न-भिन्न हो गई इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

गौर हो कि 26 जुलाई को सावन का पहला सोमवार है, श्रावण मास का पहला सोमवार होने के कारण सुबह से ही शिव मंदिरों में भीड़ जुटी रही,बाबा के आशीर्वाद से गनीमत यह रही कि कोई अप्रिय घटना नहीं घटित हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर