कंगना ने कहा, किसी के बाप में दम है तो मुंबई आने से रोके, संजय राउत ने किया पलटवार

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 04, 2020 | 16:05 IST

कंगना रनौत के बयान पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। कंगना के मुंबई को दिए बयान पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने फिर से पलटवार किया है।

Shiv Sena MP Sanjay Raut on Kangna Ranaut says you are trying to insult Maharashtra
कंगना ने कहा, किसी के बाप में दम है..., राउत ने किया पलटवार 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत द्वारा मुंबई को लेकर दिए गए बयान पर शिवसेना का पलटवार
  • संजय राउत ने कहा- कंगना को कोई राजनीतिक दल दे रहा है समर्थन, इसलिए दे रही हैं बयान
  • कंगना ने कहा था- नौ सिंतबर को आ रही हूं मुंबई, किसी के बाप में दम है तो रोक ले

नई दिल्ली: कंगना रनौत द्वारा मुंबई को लेकर दिया गया बयान आजकल सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया में जहां एक धड़ा इस बयान के समर्थन में उतर गया है वहीं दूसरा धड़ा इसका विरोध कर रहा है। कंगना रनौत ने ट्वीट करके कहा था, ‘मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसी क्यों लग रही है।’ कंगना ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि शिवसेना के राज्यसभा सदस्य राउत ने उन्हें खुलेआम धमकी दी थी और उन्हें मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा था। इसके बाद कंगना ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि वह 9 को मुंबई पहुंच रही हैं किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। अब कंगना के इस बयान पर शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत की प्रतिक्रिया आई है।

संजय राउत ने कही ये बात

संजय राउत ने कहा, 'आप ( कंगना रनौत) महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश कर रही हैं। कंगना के पीछे कोई भी राजनीतिक दल या कोई पावर सेंटर है जो पीछे से उनका समर्थन कर रहा हो, इसीलिए वह ऐसी बातें कह रही हैं। मुंबई और मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के लिए एक साजिश रची जा रही है। जिस शहर ने उन्हें इतनी शोहरत दी वह उसी शहर और मुंबई पुलिस के बारे में इस तरह की बातें कर रही हैं।'

क्या कहा था कंगना ने
कंगना रनौत ने ट्वीट करके कहा था, ‘मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसी क्यों लग रही है।’ इसके साथ में कंगना ने एक सितंबर की एक खबर टैग की थी जिसमें राउत ने कथित तौर पर कहा था कि यदि वह शहर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए। कंगना ने कहा था कि उन्हें ‘फिल्म माफिया’ की बजाय डर मुंबई पुलिस से लगता है। उन्होंने इसके लिए हरियाणा पुलिस या हिमाचल पुलिस की सुरक्षा मांगी थी और कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा स्वीकार नहीं होगी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर