साइना नेहवाल ने योगी को दी जीत की बधाई, नाराज जयंत चौधरी ने ओलंपिक पदक विजेता को कहा- सरकारी शटलर

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 05, 2021 | 09:17 IST

ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी तो आरएलडी चीफ जयंत चौधरी ने उन्हें ‘सरकारी शटलर’ कह दिया।

Saina Nehwal congratulates Yogi for local poll win; RLD chief Jayant Chaudhary calls her sarkari shuttler
साइना नेहवाल और जयंत चौधरी 

मुख्य बातें

  • जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत पर साइना ने दी योगी को बधाई
  • साइना के ट्वीट से नाराज हुए जयंत चौधरी, कहा- सरकारी शटलर
  • जयंत चौधरी के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर कर रहे हैं लोग उनकी आलोचना

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में सत्ताधारी बीजेपी ने शानदार सफलता हासिल की है। इस जीत के बाद सीएम योगी को मिल रही बधाईयों का सिलसिला जारी है, पीएम मोदी से लेकर तमाम नेता और दिग्गज उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में ओलंपिक पदक विजेता और भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी सीएम योगी बधाई देते हुए ट्वीट किया। यह बधाई वाला ट्वीट राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया जयंत चौधरी को नागवार गुजरा और उन्होंने साइना को ‘सरकारी शटलर’कह दिया।

साइना ने दी बधाई
लंदन ओलंपिक के दौरान बैडमिंटन की महिला एकल स्पर्धा में देश को कांस्य पदक दिलाने वाली साइन नेहवाल ने शनिवार रात को ट्वीट करते हुए कहा- 'यूपी के जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनावों में बड़ी सफलता हासिल करने के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को दिल से बधाई।' बस यही बात राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी को खटक गई और उन्होंने तुरंत ट्वीट करते हुए साइना को सरकारी शटलर कह डाला।

जंयत का ट्वीट
जयंत चौधरी ने साइना के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, 'सरकारी शटलर जनादेश को कुचलने की बीजेपी की क्षमता का गुणगान कर रही हैं। मैं समझता हूं कि मतदाताओं को अपने निर्णय से प्रभावित करने की कोशिश करने वाली सेलिब्रिटी लोगों पर लोगों पर करारा ड्रॉप शॉट खेलने की जरूरत है।' जयंत चौधरी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए साइना ने लिखा, 'सर यह केवल बधाई संदेश था।' ट्वीटर पर लोग जंयत चौधरी के इस ट्वीट की आलोचना भी कर रहे हैं।

लोगों ने की जयंत की आलोचना
जयंत चौधरी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए बीजेपी यूपी के प्रदेश मंत्री डॉ. चंद्रमोहन ने कहा- जयंत जी, आपकी अमर्यादित टिप्पणी आपकी छटपटाहट और लगातार पराजय को बता रही है। शायद आपने चौधरी चरण सिंह जी को पढ़ा होता तो ये नहीं बोलते। ट्वीटर पर आम यूजर्स भी जयंत चौधरी के इस ट्वीट की आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आपकी योग्यता क्या है?  बस विरासत में नाम रूतबा बाप दादा के नाम पर राजनीतिक कैरियर। और बागपत के किसानों से चंदा  बस ये ही योग्यता है आपकी। नेहवाल ने अपनी मेहनत के दम पर दुनिया मे भारत का नाम रोशन किया ।।और एक बात जाट भी है।'

बीजेपी ने हासिल की शानदार सफलता

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार जीत हासिल की है। भाजपा ने 75 में 67 पदों पर भगवा पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को जीत मिलने का दावा किया है। 22 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए थे जिसमें से 21 बीजेपी के कैंडिडेट थे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर