Rashtravad: क्या Aryan Khan को सेलिब्रिटी का बेटा होने की मिल रही सजा? जानिये क्‍या है विशेषज्ञों की राय

मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में NCB की कार्रवाई के बाद से आर्यन खान हिरासत में हैं। कई लोगों ने NCB की कार्रवाई की सराहना की है तो इसकी जांच पर सवाल भी उठे हैं। ऐसे में सवाल है कि शाहरुख खान के बेटे को क्या 'सेलिब्रिटी' होने की सजा मिल रही है? जानिये इस पर क्‍या है एक्‍सपर्ट्स की राय : 

क्या Aryan Khan को सेलिब्रिटी का बेटा होने की मिल रही सजा?
क्या Aryan Khan को सेलिब्रिटी का बेटा होने की मिल रही सजा? 

पिछले हफ्ते भर से देश में दो केस चर्चा में है। पहला लखीमपुर खीरी और दूसरा NCB की छापेमारी। सवाल इसे लेकर उठा कि जहां 302 का आरोपी है, वहां तो आपको अरेस्ट करने से पहले सुप्रीम कोर्ट की फटकार तक खानी पड़ी। दूसरी तरफ मुंबई में NCB के ताबड़तोड़ एक्शन और उस एक्शन के लिए एक्सट्रा इफर्ट पर दबी जुबान सवाल उठे। वैसे कुछ हलकों में तारीफ भी हुई। लेकिन शनिवार रात को सवाल महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और NCP के सीनियर लीडर नवाब मलिक ने उठाया और सीधे-सीधे NCB पर बीजेपी के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया।

महाराष्‍ट्र के मंत्री और एनसीपी के नेता ने इस मामले में दो आरोपियों को छोड़ देने का आरोप लगाया। ये तू-तू-मैं-मैं जारी है। लेकिन इस बीच एक चर्चा देश भर में है। क्या शाहरुख खान के बेटे या बाकी जो आरोपी कॉर्डिलिया क्रूज पर रेव पार्टी करते पकड़े गए, जिनसे ड्रग्स मिलने की बात है। उनका गुनाह क्या इतना बड़ा है कि उन्हें जेल भेज दिया जाए। जाहिर है सवाल कोर्ट पर बिल्कुल नहीं है। सवाल इस बात का है कि क्या शाहरुख का बेटा सेलिब्रिटी होने की सजा पा रहा या सचमुच उसका गुनाह इतना बड़ा है। टाइम्‍स नाउ नवभारत के शो राष्ट्रवाद में आज इसी मसले पर चर्चा हुई।

शो में पूर्व ASG विकास सिंह, पूर्व AG मुकुल रोहतगी, पूर्व ASG पिंकी आनंद, सीनियर वकील रिज़वान सिद्दिकी, पूर्व NCB ऑफिसर मोहनिश भल्ला, सीनियर वकील सिद्धार्थ लूथरा शामिल हुए। उनसे इस मसले पर कई सवाल किए गए। देखिये देश के जाने-माने वकीलों की इस मामले में आखिर क्‍या राय है? उन्‍होंने क्‍या कुछ कहा? देखिये पूरी रिपोर्ट 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर