Aryan Khan in Jail: जानिए आर्थर रोड जेल में कैसी है आर्यन खान की जिंदगी, रात में की गर्मी की शिकायत, मिला ये खाना

Aryan Khan night at bail: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की शुक्रवार की रात जेल में कटी। सोमवार तक आर्यन को आर्थर रोड जेल में रहना पड़ेगा। जानिए कैसी कटी आर्यन की जेल में रात...

Arthur Road Jail में कैसी है आर्यन खान की जिंदगी ? TimesNowNavbharat की खास रिपोर्ट.
Arthur Road Jail में कैसी है आर्यन खान की जिंदगी ? TimesNowNavbharat की खास रिपोर्ट. 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बैरक नंबर एक में बंद हैं।
  • आर्यन खान को सुबह छह बजे उठा दिया गया है।
  • आर्यन खान ने रात में गर्मी की शिकायत की है।

मुंबई. आर्यन खान को शुक्रवार एनसीबी की कस्टडी से आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया है। वहीं, मुंबई की एक कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रहना होगा। जेल में आर्यन खान ने जेल में गर्मी की शिकायत की थी।
 
आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को बैरक नंबर एक में रखा गया है। कोरोना के गाइडलाइन के तहत सभी छह आरोपियों को क्वारंटाइन किया गया है। आर्थर रोड जेल की जेल मैनुअल के मुताबिक सभी कैदियों को सभी कैदियों को छह बजे उठना पड़ता है। सात बजे के आसपास उन्हें नाश्ता दिया जाता है। दिन के 11 बजे उन्हें लंच दिया जाता है। शाम छह बजे से सात बजे के बीच खाना दिया जाता है। 

From Bollywood debut to education: FIVE Times Shah Rukh Khan spoke about  son Aryan Khan | The Times of India

जेल में मिला ये खाना 
सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान को जेल में दाल, हरी सब्जी, चावल और रोटी दिया गया। जेल के नियम के मुताबिक जेल के कैदियों को जमीन पर ही सोना पड़ता है। उन्हें कंबल और चादर जेल की तरफ से दी जाती है। आर्यन को भी जेल की तरफ से ये दोनों चीजें दी गई। सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान ने रात में गर्मी की शिकायत भी की। जेल में आर्यन खान को सुबह छह बजे उठाया गया।       

Aryan reportedly told NCB that he occasionally needs an appointment just to  meet dad Shah Rukh Khan

जानिए जेल में कब तक रहेंगे आर्यन खान
आर्यन खान की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज की गई। शनिवार और रविवार को कोर्ट बंद रहती है। आर्यन खान ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दोबारा दायर की है। इसकी सुनवाई सोमवार को हो सकती है।

aryan: Shah Rukh Khan's son Aryan Khan and 5 others kept in quarantine cell  at Mumbai jail | Mumbai News - Times of India

आर्यन खान को अभी दो दिन आर्थर रोड जेल में बिताने ही होंगे। आर्यन खान को यदि सोमवार को जमानत मिल जाती है तो वह अपने घर जा सकते हैं। आपको बता दें कि मामले की जांच कर रही NCB ने इस मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर से भी पूछताछ की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर