Rakesh Tikait को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, विरोध प्रदर्शन करने जा रहे थे जंतर-मंतर

देश
दीपक पोखरिया
Updated Aug 21, 2022 | 16:08 IST

Rakesh Tikait: राकेश टिकैत ने हिंदी में ट्वीट कर कहा कि सरकार के इशारे पर काम कर रही दिल्ली पुलिस किसानों की आवाज नहीं दबा सकती। ये गिरफ्तारी एक नई क्रांति लाएगी। ये संघर्ष अंतिम सांस तक जारी रहेगा। न रुकेंगे, न थकेंगे, न झुकेंगे। 

Rakesh Tikait detained by Delhi Police was going to Jantar Mantar to protest
राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस ने राकेश टिकैत को हिरासत में लिया
  • सरकार के इशारे पर काम कर रही दिल्ली पुलिस- राकेश टिकैत
  • संघर्ष अंतिम सांस तक जारी रहेगा- राकेश टिकैत

Rakesh Tikait: किसान नेता राकेश टिकैत को रविवार को दिल्ली पुलिस ने देश में बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एंट्री करते समय हिरासत में ले लिया। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि राकेश टिकैत को गाजीपुर में तब रोका गया, जब वह जंतर-मंतर जा रहे थे। उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया और मधु विहार पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पुलिस ने उनसे बात की और उनसे लौटने का अनुरोध किया।

राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

लखीमपुर खीरी में किसान आंदोलन खत्मः बोले टिकैत- दिल्ली में बैठक कर तय करेंगे आगे का रोडमैप

ये गिरफ्तारी एक नई क्रांति लाएगी- राकेश टिकैत

टिकैत ने हिंदी में ट्वीट कर कहा कि सरकार के इशारे पर काम कर रही दिल्ली पुलिस किसानों की आवाज नहीं दबा सकती। ये गिरफ्तारी एक नई क्रांति लाएगी। ये संघर्ष अंतिम सांस तक जारी रहेगा। न रुकेंगे, न थकेंगे, न झुकेंगे। 

Rakesh Tikait: किसान नेता राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह पर फेंकी गई काली स्याही, बेंगलुरु में सभा के दौरान हुआ हंगामा

उधर दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने राकेश टिकैत की हिरासत की निंदा की है। गोपाल राय ने हिंदी में ट्वीट कर कहा कि किसान नेता राकेश टिकैत रोजगार आंदोलन के लिए जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें सीमा पर ही रोक दिया। ये बहुत ही निंदनीय है। एसकेएम और अन्य किसान समूह सोमवार को जंतर मंतर पर एक 'महापंचायत' का आयोजन कर रहे हैं और वे बाहरी जिले के अधिकार क्षेत्र से गुजरेंगे, जिसमें गाजियाबाद में गाजीपुर सीमा शामिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर