Rahul Gandhi: 'लोगों पर टैक्स बढ़ाओ, मित्रों के लिए टैक्स में कटौती', राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला

Rahul Gandhi: मौजूदा केंद्र सरकार से कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार की तुलना करते हुए वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने दावा किया कि बीजेपी ने लोगों पर अधिक टैक्स और कॉर्पोरेट पर कम टैक्स लगाने का ऑप्शन चुना।

Raise taxes on people cut taxes for Mitron Rahul Gandhi attack on the central government
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला
  • 'लोगों पर टैक्स बढ़ाओ, मित्रों के लिए टैक्स में कटौती'- राहुल गांधी
  • 'बीजेपी ने लोगों पर अधिक टैक्स और कॉर्पोरेट पर कम टैक्स लगाने का ऑप्शन चुना'

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आम जनता के साथ-साथ कॉरपोरेट्स पर लगाए गए टैक्स को लेकर रविवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्विटर पर एक ग्राफिक शेयर करते हुए आरोप लगाया कि लोगों पर टैक्स बढ़ाओ, मित्रों के लिए टैक्स में कटौती - सूट-बूट-लूट सरकार की कार्रवाई का ये 'स्वाभाविक पाठ्यक्रम'

'लोगों पर टैक्स बढ़ाओ, मित्रों के लिए टैक्स में कटौती'- राहुल गांधी

पापा आप हर पल हमारे दिल में हैं, पिता राजीव गांधी को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि

बीजेपी ने लोगों पर अधिक टैक्स और कॉर्पोरेट पर कम टैक्स लगाने का ऑप्शन चुना- राहुल गांधी

मौजूदा केंद्र सरकार से कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार की तुलना करते हुए वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने दावा किया कि बीजेपी ने लोगों पर अधिक टैक्स और कॉर्पोरेट पर कम टैक्स लगाने का ऑप्शन चुना। इससे पहले शनिवार को कांग्रेस ने कहा था कि खाद्य सुरक्षा अधिनियम, मनरेगा जैसी कल्याणकारी योजनाएं और लोगों को गरीबी से ऊपर उठाने के लिए बनाई गई अन्य पहल मुफ्त नहीं हैं।

अब 7 सितंबर से शुरू होगी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी करेंगे नेतृत्व

कांग्रेस ने दावा किया कि गरीबों को दी जाने वाली छोटी रकम या सहायता को मुफ्त के रूप में वर्गीकृत किया गया है, जबकि 'सरकार के अमीर दोस्तों को कम कर दरों, बट्टे खाते में डालने और छूट के माध्यम से मिलने वाले मुफ्त उपहारों को आवश्यक प्रोत्साहन के रूप में वर्गीकृत किया गया था। वहीं इससे पहले जुलाई महीने में राहुल गांधी ने कुछ वस्तुओं पर जीएसटी दरों को बढ़ाने के लिए चुने जाने के बाद इसे 'गब्बर सिंह टैक्स' करार देते हुए केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर