Bhopal News: गहने बेच फ्री ऑटो एंबुलेंस चला रहे जावेद खान, मरीज को ऑक्सीजन पहुंचाते हुए पुलिस ने रोका रास्ता

Bhopal Corona News in Hindi: भोपाल में जावेद खान नाम के ऑटो रिक्शा ड्राइवर फ्री एंबुलेंस सेवा लोगों तक पहुंचा रहे हैं। वह एक मरीज को ऑक्सीजन पहुंचा रहे थे कि तभी पुलिस ने उनका रास्ता रोक लिया।

Bhopal Auto Ambulance
भोपाल ऑटो एंबुलेंस 

मुख्य बातें

  • पत्नी के गहने बेचकर शख्स ने ऑटो को एंबुलेंस में बदला
  • फ्री सुविधा देते हुए जरूरतमंद मरीजों की कर रहे मदद
  • आपातकालीन स्थिति में ऑक्सीजन पहुंचाते समय पुलिस ने रोका रास्ता

भोपाल: पत्नी के गहने बेचकर अपने ऑटो को ऑटो एंबुलेंस में बदलने वाले जावेद खान को भोपाल पुलिस की ओर से रोके जाने की खबर सामने आई है। फ्री थ्री व्हीलर एंबुलेंस चलाने का काम कर रहे जावेद कर्फ्यू में एक जरूरतमंद परिवार के लिए ऑक्सीजन लेकर जा रहे थे और शनिवार सुबह कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर भड़के लोगों के गुस्से और दवाब के बाद पुलिस को ऑटो ड्राइवर पर लगाए आरोपों को वापस लेना पड़ा और जावेद को स्पेशल पास देना पड़ा।

भोपाल शहर में जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने और अस्पताल ले जाने का काम करने वाले ऑटो एंबुलेंस ड्राइवर जावेद खान ने कहा कि पुलिस को समझाने और विवाद में परिवार की मदद में कीमती समय बर्बाद हुआ और देरी हुई।

जावेद ने इस बारे में बोलते हुए कहा, 'मुझे सुबह फोन आया कि किसी को तुरंत ऑक्सीजन की जरूरत है। जब मैं भानपुर पहुंचा तो सड़क पर लगे बैरिकेड की मदद से रोक लिया गया।'

आगे ऑटो ड्राइवर ने कहा, 'मैंने पुलिस से आपातकालीन परिस्थिति को देखते हुए जाने देने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। वह मुझसे पूछने लगे कि मैं बिना इजाजत के ऑटो क्यों चला रहा हूं। मैंने उन्हें सारे कागजात और सबकुछ ठीक था लेकिन फिर भी वह मेरा चालान काटने लगे।'

जावेद खान के अनुसार, उन्होंने पुलिस को यह बात भी बताई थी कि वह अपने ऑटो को फ्री एंबुलेंस के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर