Pitbull Dog Attack: पार्क में खेल रहे बच्चे पर पिटबुल डॉग ने किया हमला, 150 टांके लगाकर बची जान, गाजियाबाद की घटना-VIDEO 

A Child attacked by a Pitbull dog: गाजियाबाद में पार्क में खेल रहे बच्चे पर पिटबुल डॉग ने हमला कर दिया, घायल बच्चे को 150 टांके लगाए गए हैं।

Pitbull dog attack on child
बच्चे के चेहरे पर 150 से ज्यादा टांके आए हैं 

Pitbull dog attacked on child Ghaziabad: घटना गाजियाबाद के संजय नगर के सेक्टर 23 के बापूधाम इलाके की है जहां 11 साल के पुष्प त्यागी पर कुत्ते ने हमला कर दिया, पुष्प का ऑपरेशन किया गया है और 150 टांके आए हैं। कुत्ते के मालिक की पहचान सुभाष त्यागी के रूप में हुई है, जिस पर कुत्ते का रजिस्ट्रेशन नहीं कराने पर 5000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

ये मामला बीते शनिवार का है, जिसकी CCTV फुटेज अब सामने आई है बताते हैं कि गाजियाबाद में पार्क में घूम रहे 11 साल के बच्चे पर पिटबुल डॉग ने हमला कर दिया और उसका एक कान और गाल को बुरी तरह से नोंच दिया।

Pitbull Dogs: दो पिटबुल कुत्तों ने नाबालिग लड़के पर लगातार दूसरी बार किया हमला, हालत नाजुक, लगे 58 टांके

बच्चे के चेहरे पर 150 से ज्यादा टांके आए हैं सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने बच्चे को डिस्चार्ज कर दिया है। मामले में पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस में शिकायत की।


वीडियो में दिख रहा है कि पार्क एक लड़की अपने पालतू पिटबुल डॉग को घुमा रही थी इस दौरान पिटबुल उस लड़की के हाथ से छूट गया और उसने इस बच्चे पर हमला कर दिया हमले में बच्चा जमीन पर गिर गया और पिटबुल ने उसको बुरी तरह नोंच डाला। 

बच्चा बुरी तरह डरा हुआ है

इस घटना के बाद से बच्चा बुरी तरह डरा हुआ है वहीं इस सोसाइटी के अन्य लोग भी भयभीत हैं। बच्चे के चेहरे पर पट्टी बंधी हुई और घर पर है वह कुछ बोलने या खाने-पीने की स्थिति में भी नहीं है।

कुत्ता मालिक सुभाष त्यागी पर 5 हजार रुपए का जुर्माना

गौर हो कि हाल ही में दिल्‍ली एनसीआर इलाके में पालतू कुत्‍तों के हमलों में लगातार तेजी आ रही है इसी क्रम में पार्क में खेल रहे 11 साल के लड़के के ऊपर एक पालतू पिटबुल कुत्‍ते ने हमला कर दिया बच्‍चे के चेहरे पर गंभीर चोट आई हैं। मामले में गाजियाबाद नगर निगम ने कुत्ता मालिक सुभाष त्यागी पर 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है, जानकारी सामने आई है कि सुभाष ने अपने पालतू कुत्ते का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर