ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, DP पर लगाई एलन मस्क की फोटो

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 18, 2021 | 15:32 IST

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। ओवैसी की AIMIM के ट्विटर हैंडल का नाम एलन मस्क रखा गया है और फोटो भी बदल दी गई है।

 Owaisi’s AIMIM’s official Twitter account hacked, profile picture replaced with Elon Musk’s photo
ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक 

मुख्य बातें

  • ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक
  • दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स का नाम और डीपी का किया गया इस्तेमाल

नई दिल्ली: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। रविवार को किसी ने ट्विटर अकाउंट को हैक करके हैकर्स ने यहां डीपी पर दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की फोटो लगा दी और उनके नाम से अकाउंट को रिप्लेस कर दिया है। हालांकि हैकर्स ने अकाउंट से किसी तरह के ट्वीट नहीं किए गए। खबर लिखे जाने तक AIMIM के अकाउंट पर अभी भी एलन मस्क का नाम और डीपी पर उनकी फोटो लगी हुई है।

कौन हैं एलन मस्क
स्पेस-एक्स के संस्थापक और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क एक समय दुनिया के सबसे अमीर शख्स हो गए थे, हालांकि अभी भी वह दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं। एलन मस्क के बारे में कहा जाता है कि वह हर सेकेंड करीब 70 लाख रुपये कमाते हैं। मस्क अब अंतरिक्ष में कदम रखने जा रहे हैं।  एलन मस्क की कंपनी टेस्ला इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली दुनिया की नंबर वन कंपनी है जिसने हाल ही में भारत में भी अपना दफ्तर शुरू किया है।

पहले किया था यूपी चीफ का अकाउंट प्रतिबंधित

इससे पहले ट्विटर ने रविवार को ही इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM)के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया था, हालांकि बाद में इसे खोल दिया गया। कुछ समय पहले ही ओवैसी ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर एक गठबंधन तैयार किया है जिसमें कई और छोटी पार्टियां भी शामिल हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर