अपने से 17 साल छोटे युवक पर आया ऑफिसर की पत्नी का दिल, पंजाब से भागकर पहुंची दिल्ली और...

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 05, 2021 | 20:38 IST

सोशल मीडिया के इस दौर में रिश्तों के तार-तार होने की खबर अक्सर सामने आते रहती है। इसी तरह का एक मामला पंजाब से आया है जहां एक ऑफिसर की पत्नी घर से भागकर प्रेमी के पास पहुंच गई।

Officer's wife fell in love with a 28-year-old man, She fled from Punjab to Delhi
अपने से 17 साल छोटे युवक पर आया ऑफिसर की पत्नी का दिल 
मुख्य बातें
  • 28 साल के कुंआरे पर आया ऑफिसर की पत्नी का दिल
  • पंजाब से भागकर पहुंची दिल्ली और पार की सारी हदें
  • पुलिस ने महिला के प्रेमी को किया अरेस्ट, महिला ने घर से चुराया था कई कीमती सामान

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना से एक हैरानी भरा मामला सामने आया है जहां एक 45 साल की महिला को अपने से उम्र में 17 साल छोटे लड़के से इश्क हो गया और प्यार में दीवानी महिला ने घरबार छोड़ दिया। घर छोड़ने से पहले महिला ने लाखों की नगदी, जेवर और कीमती समान समेटा और सोशल मीडिया पर उपजे प्यार की खातिर दिल्ली प्रेमी के पास पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी और महिला दोनों को गिरफ्तार कर लिया है जो दिल्ली के करावल नगर का रहने वाला है।

45 साल की महिला के पति हैं ऑफिसर

खबर के मुताबिक, 45 वर्षीय महिला के पति ग्रेटर लुधियाना क्षेत्र विकास प्राधिकरण (ग्लाडा) में ऑफिसर हैं। 30 मार्च को उनकी 45 साल की पत्नी घर से किसी धार्मिक समागम में शामिल होने की बात कहकर निकल गई लेकिन लौटकर नहीं आई। इसके बाद जब परिवार को चिंता हुई तो सीसीटीवी की फुटेज चैक की गई। जांच करने पर पता चला की महिला काफी सामान लेकर एक कार में बैठकर रवाना हुई है। इसके बाद परिवार को शक हुआ तो महिला का सोशल मीडिया अकाउंट चैक किया गया।

सोशल मीडिया से हुई दोस्ती

जब महिला का फेसबुक मैसेंजर चैक किया गया तो हर कोई हैरान रह गया क्योंकि महिला लंबे समय से वहां दिल्ली में रहने वाले सुनील के साथ चैट कर रही थी। इसके बाद जब महिला की कॉल डिटेल्स चैक की गई तो सारी बात सामने निकलकर आ गई। परिवार ने पुलिस का रूख किया तो पता चला कि महिला दिल्ली के करावल नगर स्थित शिव विहार में रहने वाले सुनील के पास गई है। इसके बाद पुलिस ने सुनील को अरेस्ट कर लिया और नगदी तथा जेवर भी बरामद कर लिया गया।

महिला के बेटे की हो चुकी है शादी
दैनिक जागरण की खबर के अनुसार महिला के पति ग्लाडा में ऑफिसर हैं जबकि शादीशुदा बेटा कनाडा में सैटल है और 23 साल की बेटी पंजाब में ही पढ़ाई करती है। महिला के अपने पति के साथ लंबे समय से तनावपूर्ण संबंध चल रहे थे। एक साल पहले वह वाट्सऐप के जरिए युवक के संपर्क में आई और बातचीत का सिलसिला लगातार आगे बढ़ना लगा। 30 मार्च को महिला अपने साथ लाखों की नगदी, 20 तोला सोना और अन्य कीमती समान लेकर दिल्ली चले गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर