जवान आशिक के साथ थी माँ और बेटी ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर जो हुआ उसे जानकर हर कोई हैरान

देश
किशोर जोशी
Updated Mar 18, 2021 | 11:50 IST

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ में एक 3 बच्चों की मां आशिक के प्रेम जाल में इस कदर फंसी की उसने अपनी  14 साल की बेटी को भी ठुकरा दिया। 

Mother had an illicit relationship with the her young lover, the daughter caught red handed in Jharkhand
जवान आशिक के साथ थी माँ और बेटी ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर... 

मुख्य बातें

  • झारखंड के रामगढ़ में जवान आशिक के प्रेम जाल में फंसी 3 बच्चों की मां 
  • प्यार में गिरफ्तर मां ने पति और तीन बच्चों से तोड़ दिया नाता
  • महिला ने अदालत में पति से तलाक के लिए किया आवदेन

रांची: कहते हैं ना कि प्यार पाने के लिए आदमी कई बार अपना सबकुछ न्यौछावर करने को तैयार रहता है, और इसी कहावत को सिद्ध किया है झारखंड की रहने वाली एक 3 बच्चों की मां ने। झारखंड के रामगढ़ की रहने वाली महिला को प्यार का ऐसा बुखार चढ़ा कि उसने 28 साल के युवक के साथ पूरी जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया और इसके लिए वह अपनी 14 साल की बेटी तक को छोड़ने के लिए तैयार हो गई है। महिला ने अब अपने पति तथा तीनों बच्चों और परिवार से नाता खत्म कर लिया है। महिला की 14 साल की बेटी ने भी अपनी मां को प्रेमी के साथ घूमते और इश्क फरमाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था।

कोर्ट की दहलीज पर पहुंचा मामला
अवैध संबंधों का यह मामला अब कोर्ट की दहलीज तक पहुंच गया है जहां महिला ने अपने पति से तलाक लेने के लिए आवेदन किया है। तलाक की अर्जी को स्थानीय थाने तक भी पहुंचा दिया है। अपने आवेदन में महिला ने कहा है कि वह अपने परिवार, पति तथा बच्चों से पूरी तरह नाता खत्म कर रही है। अपने इस फैसले में पति तथा उसके परिवार की रजमंदी की जानकारी भी महिला ने दी है।

क्या है पूरा मामला
दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, कौशल्या देवी की 15 साल पहले पूरन साव से शादी हुई थी और उसके तीन बच्चे हैं। कौशल्या देवी रामगढ़ के विभिन्न बाजारों में सूप- टोकरी बेचती है और इसके लिए वह अक्सर सूरज पासवान नाम के शख्स की गाड़ी में जाती थी। धीरे- धीरे दोनों में दोस्ती हुई और यह प्यार में बदल गई। सूरज कुंवारा है। जैसे ही कौशल्या के पति को यह बात पता चली तो उसने कौशल्या को डांटा और सूरज के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी।  लेकिन इसके बावजूद दोनों के मिलने- जुलने में कोई कमी नहीं आई।

इसके बाद कौशल्या के घर पर जमकर हंगामा हुआ तो उसने थाने पहुंचकर पति को छोड़ने का फैसला कर लिया। 35 साल की कौशल्या का प्रेमी सूरज 28 साल का है। कौशल्या के पति ने भी कह दिया है कि अब अपनी पत्नी से ताउम्र कोई संबंध नहीं रखेगा इसलिए आज से कौशल्या उसकी पत्नी नहीं है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर