Rashtravad: हिंदुओं के खिलाफ अब इंटरनेशनल साजिश ? पाकिस्तान To लंदन, हिंदुओं के कितने दुश्मन ?

लंदन शहर के पूर्वी हिस्से में सड़कों पर सैकड़ों लोगों की भीड़ के बाद United Kingdom के Leicester में शुक्रवार रात हिंसा भड़क उठी। यह 28 अगस्त को Asia Cup भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बाद हिंदुओं पर लक्षित हमलों के बाद आता है, जब सशस्त्र इस्लामवादियों ने हिंदुओं और उनके आसपास के घरों पर हमला किया था।

conspiracy against Hindus
बीच सड़क पर दो समुदाय आपस में भिड़ गए, एंटी हिंदू गैंग ने सरेआम मारपीट भी की 

एक तरफ देश में हिंदुओं के खिलाफ नफरत फैलाने का काम हो रहा है.....हिंदुओं के खिलाफ समय समय पर नफरती और भड़काऊ बयान दिए जाते रहे हैं  अब देश ही नहीं विदेश में भी हिंदुओं के खिलाफ साजिश रची जा रही है ....अब हिंदुओं का कट्टर दुश्मन पाकिस्तान ने ब्रिटेन में हिंदुओं के खिलाफ साजिश रची है। 

पाकिस्तान की हिंदुओं के खिलाफ नफरत वाली साजिश ब्रिटेन के लीसेस्टर शहर में देखने को मिली....कल पाकिस्तानी मुसलमानों ने हिंदुओं को अपना निशाना बनाया ...हिंदुओं के धार्मिक स्थल पर लगे भगवा झंडे को उखाड़ा गया ...पुलिस के सामने भगवा झंडे उखाड़े गए ..हिंदुओं की भावनाओं के साथ सरेआम खिलवाड़ किया गया ...तस्वीरें में देख सकते हैं कि कैसे भगवा झंडे को उखाड़ा जा रहा है ...शहर में 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद हुई हिंसा के विरोध में कुछ हिंदू प्रदर्शन कर रहे थे...  जिसके बाद मौके पर खास समुदाय के लोग भी पहुंच गए और वहां लगा भगवा झंडा पुलिस के सामने ही उखाड़ दिया... 

इतना ही नहीं बीच सड़क पर दो समुदाय आपस में भिड़ गए ....एंटी हिंदू गैंग ने सरेआम मारपीट भी की ...तस्वीरें में देख सकते हैं कैसे मारपीट की जा रही है पुलिस की टीम ने बीच बचाव किया .....

दरअसल पूरा विवाद 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप मुकाबले को लेकर शुरु हुआ - 28 अगस्त को पाकिस्तान की हार के बाद गुस्साए पाकिस्तानियों ने हिंदुओं पर हमला कर दिया ...फिर 6 सितंबर को भी पाकिस्तानियों ने हिंदुओं को निशाना बनाया .....इसके बाद शनिवार को अफवाह फैलाई गई कि हिंदुओं ने किसी मस्जिद पर हमला कर दिया है ...जिसके बाद पाकिस्तानी मुसलमान एकजुट हुए और हिंदुओं को निशाना बनाया गया जबकि मस्जिद में हमले की बात बिल्कुल गलत थी ...मकसद हिंदुओं को निशाना बनाना था।

खुद लीसेस्टर पुलिस ने ट्वीट कर लिखा- हमने सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें देखी हैं कि एक मस्जिद पर हमला किया जा रहा है। ग्राउंड पर मौजूद अधिकारियों ने पुष्टि की है कि ये सच नहीं है। कृपया सोशल मीडिया पर केवल वही जानकारी साझा करें जो सच है 

आज इस मुद्दे पर बात करें उससे पहले आपको बताते हैं कि पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यकों के साथ अत्याचार तो किया ही जाता है ..

हिंदू मंदिरों को भी बार बार निशाना बनाया गया, पाकिस्तान में हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़-

जून 2022 
कराची के कोरंगी में श्री मारी माता मंदिर में तोड़फोड़ 
देवताओं की मूर्तियों में तोड़फोड़ की गई 
---------
जनवरी 2022
सिंध में उपद्रवियों ने किया हमला 
हिंगलाज माता मंदिर में की तोड़फोड़ 
-------------------------------------
दिसंबर 2021
कराची में हिंदू मंदिर की मूर्तियों को तोड़ा गया
नारायणपुरा के नारायण मंदिर में तोड़फोड़
-------------------------------------

मार्च 2021
रावलपिंडी में 100 साल पुराने मंदिर में तोड़फोड़ 
---
दिसंबर 2020
खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में पुराने हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ 
--------------------
अक्टूबर 2020
सिंध में एक राम मंदिर में तोड़फोड़ की गई
------------------------
अगस्त 2020
कराची में पुराने हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ 
20 हिंदू परिवारों के घरों को तोड़ा गया


ऐसे में आज के सवाल हैं-

हिंदुओं के खिलाफ अब इंटरनेशनल साजिश ?
पाकिस्तान To लंदन ...हिंदुओं के कितने दुश्मन ?
अब लंदन में पाकिस्तान का एंटी हिंदू प्लान ?
देश से लेकर विदेश तक हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों ?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर