Nikita Tomar Murder case: टॉपर रही निकिता तोमर के थे बड़े सपने, करना चाहती थी देश की सेवा 

Faridabad Murder Case: रिपोर्ट में निकिता के पिता के हवाले से आगे कहा गया है कि उनकी बेटी का हत्यारा तौसीफ उस समय से उनकी बेटी को परेशान करता था जब वह 12वीं में पढ़ रही थी।

 nikita tomar was a tooper student wants to join civil services
टॉपर रही निकिता तोमर के थे बड़े सपने, करना चाहती थी देश की सेवा। 

मुख्य बातें

  • बल्लभगढ़ में सोमवार को कॉलेज के बाहर हुई निकिता तोमर की हत्या
  • निकिता को जबरन कार में बिठाने की कोशिश कर रहा था आरोपी तौसीफ
  • निकिता के पिता का कहना है कि काफी होनहार थी उनकी बेटी, बनना चाहती थी अफसर

फरीदाबाद : दुनिया छोड़कर जा चुकी निकिता तोमर के सपने बड़े थे। वह अफसर बनकर देश की सेवा करना चाहती थी। अपने सपने को पूरा करने के लिए वह दिन-रात मेहनत करती थी। वह स्कूल में हमेशा टॉपर रही और कभी किसी चीज का डिमांड नहीं करती थी। यह कहना है निकिता के पिता मूलचंद तोमर का। 'नवभारत टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक निकिता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी स्कूल में हमेशा अव्वल आती थी और 12वीं उसने 95% अंक हासिल किया था। पिता के मुताबिक वह एनडीए और सिविल परीक्षा की तैयारी कर रही थी। नितिका चाहती थी कि वह अफसर बनकर देश की सेवा करे। यही नहीं वह अपने पड़ोस के बच्चों को मुफ्त में पढ़ाती भी थी।

निकिता के पिता ने तौसीफ को समझाया
रिपोर्ट में निकिता के पिता के हवाले से आगे कहा गया है कि उनकी बेटी का हत्यारा तौसीफ उस समय से उनकी बेटी को परेशान करता था जब वह 12वीं में पढ़ रही थी। मूलचंद ने बताया कि उन्होंने तौसीफ को समझाया था लेकिन वह नहीं माना। उन्होंने बताया कि यदि उन्हें पता होता कि उनकी बेटी की हत्या तक हो जाएगी तो वह अपनी बेटी की जान की भीख मांग लेते। 

कॉलेज के बाहर सोमवार को हुई निकिता की हत्या
बता दें कि 20 साल की निकिता की हत्या सोमवार को उस समय हुई जब वह अपने कॉलेज से पेपर देकर घर लौट रही थी। तौसीफ अपने साथी रेहान के साथ कॉलेज के बाहर निकिता का इंतजार कर रहा था। निकिता के वहां पहुंचने पर तौसीफ ने उसे जबरन कार में बिठाने की कोशिश की लेकिन जब वह इसके लिए तैयार नहीं हुई और उसने विरोध किया तो तौसीफ ने उसे करीब से गोली मार दी। इस घटना के वक्त तौसीफ का साथी रेहान कार में मौजूद था। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए।

पुलिस हिरासत में हैं दोनों आरोपी 
मामला सामने आने पर हरियाणा पुलिस सक्रिय हो गई। दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गईं और करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद तौसीफ पकड़ा गया। बाद में उसके दोस्त रेहान की भी गिरफ्तारी हुई। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक तौसीफ ने पूछताछ में बताया है कि निकिता की शादी किसी और से होने जा रही थी और यह बात उसे पसंद नहीं थी। इसके अलावा निकिता की वजह से ही 2018 में उसकी गिरफ्तारी हुई थी जिसका वह बदला लेना चाहता था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर