Jammu Kashmir: पंपोर में CRPF टीम पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद, 3 घायल

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 05, 2020 | 14:54 IST

Terrorist Attack in Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के पंपोर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों पर हमला किया है जिसमें दो सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए हैं।

Jammu and Kashmir Two CRPF jawans lost their lives after terrorists attack at Pampore bypass
J&K: पंपोर में CRPF टीम पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद, 3 घायल 

मुख्य बातें

  • जम्मू कश्मीर के पंपोर में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला
  • आतंकी हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, 3 घायल
  • गंभीर रूप से घायल जवानों का अस्पताल में चल रहा है इलाज

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों पर हमला किया है। यह हमला पंपोर के कांधीजल बायपास पर हुआ जिसमें सीआरपीएफ के पांच जवान घायल हो गए जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान दो जवानों ने दम तोड़ दिया। जिस समय यह हमला हुआ उस समय सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (आरओपी) पर तैनात थे तभी अचानक से आतंकियों ने अंधाधुंध गोलियों की बौछार शुरू कर दी। इस वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

सुरक्षाबलों को आशंका है कि आतंकी इसी इलाके में छिपे रह हुए हो सकते हैं इसलिए पूरे इलाके को सील कर दिया है। पिछले कुछ समय घाटी में आतंकी घटनाएं बढ़ गई हैं, पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन घाटी में घुसपैठ का लगातार प्रयास कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना की कोशिश की थी लेकिन सुरक्षाबलों ने उसे नाकाम कर दिया था। 

रविवार को बरामद किए था हथियारों का जखीरा

 आपको बता दें कि रविवार को ही जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले में सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने हथियारों का जखीरा बरामद किया। पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने जिले के सूरन को में जांच अभियान चलाया, जिसमें हथियारों का जखीरा उनके हाथ लगा। बरामद किए गए हथियारों में बड़ी मात्रा में गोला-बारूद समेत एके 47 राइफल, तीन मैक्जीन और एक पिस्टल शामिल हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर