UP Assembly Elections 2022: प्रियंका गांधी के खिलाफ लड़ सकती हूं चुनाव, इस एक्ट्रेस ने किया एलान!

उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में बॉलीवुड अब इस बार यूपी चुनाव में उतरने की तैयारी में है यह वाराणसी में मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर फेस 2018 रचना सिंह यदुवंशी द्वारा प्रियंका गांधी वाड्रा को सीधे चुनौती देने से शुरू हुई है।

rachna singh yaduvanshi
रचना सिंह यदुवंशी ने वाराणसी में किए गए विकास कार्यों और उत्तर प्रदेश में महिला सशक्तिकरण की प्रशंसा की (फोटो साभार- फेसबुक)  |  तस्वीर साभार: Facebook

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) खुद विधानसभा के चुनाव लड़ेंगी या नहीं अभी इस बात पर असमंजस बना हुआ है। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस रचना सिंह यदुवंशी ( Rachna Singh Yaduvanshi) ने ऐलान किया है कि वह प्रियंका गांधी के खिलाफ चुनाव लडेंगी।

अपने एक शूट पर वाराणसी पहुंची रचना सिंह यदुवंशी ने वाराणसी में किए गए विकास कार्यों और उत्तर प्रदेश में महिला सशक्तिकरण की प्रशंसा की और देश में लड़कियों के साथ बलात्कार की घटनाओं पर कड़े कानून की मांग की, जब प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव में लड़कियों को बढ़ावा दिया, तो रचना ने कहा कि वह सिर्फ चुनाव के समय दिखाई देती हैं। 

रचना सिंह यदुवंशी ने कहा कि अगर प्रियंका गांधी वाड्रा वास्तव में चाहती हैं कि महिलाएं और लड़कियां आगे बढ़ें, तो उन्हें कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे सभी को विश्वास हो, रचना ने कहा कि अगर मैं अचानक से राजनीति में आ गई तो मुझे उनसे ज्यादा वोट मिलेंगे।

जिन्ना के सवाल पर रचना ने कहा कि भारत अब्दुल कलाम जैसे व्यक्तित्व का है, बेहतर होगा कि मैं देशद्रोही की बात न करूं, मैं बाबा श्री काशी विश्वनाथ की भक्त हूं, भगवान राम का मंदिर अयोध्या में बन रहा है, काशी में बाबा विश्वनाथ का मंदिर भव्य हो रहा है, तो मथुरा में भी ऐसा ही होना चाहिए। रचना ने प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक 55 वर्षीय महिला कहती है कि मैं एक लड़की हूं तो मैं क्या हूं और अगर मुझे मौका मिला तो मैं उसके खिलाफ चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर