कंगना को सुरक्षा प्रदान करेगी हिमाचल सरकार, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 06, 2020 | 22:01 IST

हिमाचल प्रदेश की सरकार ने फिल्म अदाकारा कंगना रनौत को सुरक्षा देने का निर्णय लिया है। हिमाचल सरकार ने कहा कि वह इस बात पर भी विचार कर रही है कि हिमाचल के बाहर कैसे कंगना को सुरक्षा दी जा सकती है।

Himachal Pradesh govt will provide security to Kangana Ranaut says CM Jai Ram Thakur
कंगना को सुरक्षा प्रदान करेगी हिमाचल सरकार, CM ने किया ऐलान 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत द्वारा मुंबई को लेकर दिए गए बयान ने पकड़ा तूल
  • कंगना को दी जा रही धमकियों को देखते हुए हिमाचल सरकार देगी अभिनेत्री को सुरक्षा
  • हिमाचल के सीएम ने कहा- राज्य के बाहर भी सुरक्षा देने पर कर रहे हैं विचार

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई पर दिए गए बयान के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है। विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों ने उनके बयान की आलोचना की है लेकिन शिवसेना इस मामले में कहीं आगे चली गई है। शिवसेना प्रवक्ता औऱ राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कंगना के धमकी भरे अंदाज में न केवल बयानबाजी की है बल्कि उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें हरामखोर तक कह डाला। वहीं शिवसेना के एक विधायक ने कंगना के साथ मारपीट की धमकी दी है। अब कंगना के पिता ने इस धमकी के मध्यनजर हिमाचल सरकार से पुलिस सुरक्षा मांगी है जिसे स्वीकार कर लिया गया है।

जयराम ठाकुर ने कही ये बात
कंगना के पिता के आग्रह पर हिमाचल सरकार ने राज्य में कंगना को सुरक्षा मुहैया कराने का निर्णय़ लिया है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'कंगना रनौत के पिता ने लिखित में पुलिस सुरक्षा की मांग की है। मैंने इस संबंध में डीजीपी को निर्देशित किया है। उन्हें यहाँ सुरक्षा प्रदान की जाएगी। हम यह भी चर्चा कर रहे हैं कि हिमाचल के बाहर उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए क्या किया जा सकता है क्योंकि वह 9 सितंबर को मुंबई के लिए रवाना हो रही है।'

कंगना के पिता ने किया था आग्रह

 ठाकुर ने कहा, 'कंगना की बहन ने शनिवार को उन्हें फोन किया और उनके पिता ने औपचारिक रूप से हिमाचल प्रदेश पुलिस को पत्र लिखकर उनकी बेटी को सुरक्षा दिये जाने का अनुरोध किया।' मुख्यमंत्री ने हालांकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर कंगना रनौत के हाल के बयान पर कुछ भी कहने से इनकार किया और कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा अभिनेत्री को दी जा रही कथित धमकियों पर भी कुछ कहने से इनकार कर दिया।

शिवसेना के निशाने पर कंगना

 रनौत ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी जिसके बाद उन्हें शिवसेना नेताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। कंगना ने ट्वीट किया था, ‘मुंबई में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा महसूस क्यों हो रहा है?’इसके बाद से शिवसेना नेता उन्हें लगातार निशाना बना रहे हैं। शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार से मुम्बई पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर