Rajasthan: राजस्थान में वसुंधरा और गहलोत गठबंधन के रूप में कर रहे है काम: हनुमान बेनीवाल

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 10, 2020 | 08:05 IST

भाजपा के सहयोग दल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के अध्यक्ष और सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बीच गठजोड़ का बड़ा आरोप लगाया है।

Hanuman Beniwal says Vasundhara and Ashok Gahlot are working in alliance in Rajasthan
राजस्थान में वसुंधरा और गहलोत का गठजोड़ चल रहा है: बेनीवाल 

मुख्य बातें

  • राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा राजे पर फिर साधा निशाना
  • बेनीवाल ने कहा- राजस्थान में काम कर रहा है राजे और गहलोत का गंठबंधन
  • किसान बिल को लेकर बेनीवाल ने दिखाई नाराजगी, कहा- जल्द करुंगा पीएम से मुलाकात

कोटा: भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे के बीच गठजोड़ चल रहा है। उन्होंने कहा कि वसुंधरा व गहलोत के गठबंधन के कारण राज्य में कोई विकास नहीं हो पा रहा है। यह पहली बार नहीं है जब बेनीवाल ने वसुंधरा पर इस तरह से हमला किया हो, वह पहले भी इसी तरह के आरोप लगा चुके हैं।

वसुंधरा की वजह से बची गहलोत सरकार- बेनीवाल
मीडिया से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा, 'जब सरकार टूटने वाली थी, मेरी पार्टी सचिन पायलट के साथ थी। लेकिन वसुंधरा राजे ने 20 विधायकों के समर्थन का (सीएम) आश्वासन दे दिया जिसके कारण सरकार नहीं गिरी ... वसुंधरा और अशोक गहलोत राजस्थान में गठबंधन के रूप में काम कर रहे हैं।' उन्होंने कहा कि प्रदेश में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और राजस्थान महिला उत्पीड़न में उत्तर प्रदेश से भी आगे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बदहाल है और अफसरों के भरोसे सरकार चल रही है। 

कृषि बिल में हो संशोधन

 नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने नये कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया और कहा कि सरकार को इन्हें वापस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह जल्द ही इस संबंध में जल्द ही पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। बेनीवाल ने कहा कि  स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू होने से ही किसान का भला हो सकता है। मैं खुद किसान का बेटा हूं। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानूनों को लेकर जल्द ही रिव्यू नहीं किया गया तो वो भी सड़क पर उतरेंगे। बेनीवाल ने कहा, आरएलपी पार्टी का गठन किसानों के हित में हुआ है अगर किसान हित में बात नहीं होगी तो पार्टी किसी से भी गठबंधन नहीं रखेगी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर