Noida Fire Today: नोएडा के सेक्टर 63 की एक खिलौना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 26, 2020 | 18:16 IST

Noida Fire news: नोएडा के सेक्टर 63 में एक खिलौने बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई, इस घटना में किसी की जान जाने की खबर नहीं है।

Fire breaks out at a toy manufacturing factory in Noida's Sector 63 
नोएडा के सेक्टर 63 में एक खिलौना निर्माण कारखाने में आग लग गई  |  तस्वीर साभार: ANI

नोएडा के सेक्टर 63 में खिलौना व अन्य सामान बनाने की कंपनी में बुधवार दोपहर को भयंकर आग लग गई।घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 16 गाड़ियां पहुंचीं मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है, राहत और बचाव कार्य किए जा रहे हैं।फिलहाल किसी के घायल होने या मरने की कोई खबर नहीं है मगर बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह से फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है।

इससे पहले सुबह सेक्टर आठ में स्थित मारूति कंपनी के शोरुम में आग लग गई।मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 63 में न्यूक्राफ्ट इंपैक्ट नाम से लकड़ी का खिलौना व अन्य सामान बनाने की कंपनी है।

कंपनी में दोपहर को भयंकर आग लग गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 16 गाड़ियां पहुंची। इस आग में करोड़ों रुपए का माल जलने का अंदेशा है। उन्होंने बताया कि आग ने काफी भयावह रूप धारण कर लिया है। उसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।अधिकारियों के अनुसार सेक्टर 8 स्थित शोरूम में सुबह आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया आग में कोई जनहानि नहीं हुई है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर