'मेट्रो मैन' श्रीधरन ने वो वजह बताई जिसके लिए उन्होंने 88 साल की उम्र में राजनीति में एंट्री की

देश
Updated Mar 07, 2021 | 19:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Metro Man E Sreedharan: बीजेपी में शामिल हुए 88 साल के मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने बताया है कि वो इस उम्र में भी काम करना चाहते हैं और इसलिए बीजेपी में शामिल हुए हैं।

E Sreedharan
ई श्रीधरन  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: 'मेट्रो मैन' के नाम से मशहूर 88 साल के ई. श्रीधरन ने हाल ही में राजनीति में एंट्री की है। उन्होंने अब बताया है कि आखिर इस उम्र में उन्होंने राजनीति में एंट्री क्यों ली है। श्रीधरन ने कहा, 'कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने इस उम्र में राजनीति में प्रवेश क्यों किया। मेरा उत्तर है- मैंने देश के लिए कई परियोजनाओं पर काम किया। इस उम्र में भी मेरे पास काम करने के लिए पर्याप्त ऊर्जा है और मैं इसे केरल के विकास के लिए उपयोग करना चाहता हूं। इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हुआ।'

श्रीधरन ने उस समय ये बात कही जब व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ एक कार्यक्रम में शरीक हुए। श्रीधरन हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए हैं। अमित शाह ने कहा कि हम सभी खुश हैं कि बुनियादी ढांचा निर्माता 'मेट्रो मैन' ने भारतीय जनता पार्टी को 'भारत निर्माण' के लिए चुना है।

4 मार्च को केरल भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा कि श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। हालांकि बाद में उन्होंने इससे पलटते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से ना सिर्फ पेश किया गया है बल्कि समझा भी गया है। उनके कहने का अर्थ था कि श्रीधरन जैसी शख्सियत सीएम के लिए बेहतर उम्मीदवार हो सकते हैं।   

बाद में श्रीधरन को भाजपा के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाये जाने का ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने स्पष्ट किया कि पार्टी ने ऐसी कोई घोषणा नहीं की है। मुरलीधरन ने स्पष्ट किया कि वह यह बताना चाहते थे कि मीडिया के मार्फत उन्हें पता चला कि पार्टी ने श्रीधरन को मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित किया है। उन्होंने कहा कि लेकिन उन्होंने भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन से इसका सत्यापन किया एवं उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मुरलीधरन ने इससे पहले ट्वीट किया था, 'केरल भाजपा ई श्रीधरन जी को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करके केरल चुनाव लड़ेगी। हम केरल के लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त और विकासोन्मुखी शासन प्रदान करने के लिए माकपा और कांग्रेस को हराएंगे।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर