प्रधानमंत्री के लिए फिर से अपशब्द, कांग्रेस IT सेल के गौरव पंडी ने पीएम मोदी को कहा ठग

कांग्रेस के  डिजिटल कम्यूनिकेशन और सोशल मीडिया के नेशनल कोओर्डिनेटर गौरव पंडी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी की है।

gaurav pandhi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  

मुख्य बातें

  • ट्विटर पर पीएम मोदी पर निशाना साधते रहते हैं गौरव
  • उन्होंने मनमोहन सिंह को पीएम मोदी की तुलना में मजबूत प्रधानमंत्री बताया है
  • गौरव ने किया ट्वीट- "जब फेंकना ही है, तो लंबा फेंको" ~ मोदी मंत्रा

नई दिल्ली: कांग्रेस के  डिजिटल कम्यूनिकेशन और सोशल मीडिया के नेशनल कोओर्डिनेटर गौरव पंडी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने पीएम मोदी को ठग कहा है। कांग्रेस के कई नेताओं ने पहले भी पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है। मणिशंकर अय्यर ने तो पीएम मोदी को नीच तक कहा था।

हाल ही में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना किए जाने को लेकर कांग्रेस पर करारा हमला किया और कहा कि विपक्षी दल और उसके नेता जितना झूठ बोलेंगे और मोदी से नफरत करेंगे, उतना ही और अधिक लोग उनका समर्थन करेंगे। नड्डा ने कहा, 'निराशा और बेशर्मी का गठजोड़ काफी खतरनाक होता है। कांग्रेस के पास ये दोनों ही है। जहां पार्टी में बेटा घृणा, क्रोध, झूठ और आक्रामकता की राजनीति का जीवंत प्रदर्शन करता है तो वहीं माता दिखावे की शालीनता का प्रदर्शन और लोकतंत्र पर खोखली बयानबाजी कर इसका पूरक बनती है।''

भाजपा अध्यक्ष की ये टिप्पणी सोनिया गांधी द्वारा एक अंग्रेजी अखबार में लिखे लेख के मद्देनजर आई है। इस लेख में सोनिया गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी राज में लोकतंत्र को खोखला किया जा रहा है। 

2017 में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए कहा था, 'ये आदमी बहुत नीच किस्म का आदमी है, इसमें कोई सभ्यता नहीं है।' उनके बयान पर भारी हंगामे के बाद कांग्रेस ने अय्यर को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। हालांकि एक साल से कम समय में उन्हें बहाल कर दिया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर