कब सुलझेगा Chhattisgarh Congress का विवाद? सिंहदेव बोले- आखिरी फैसला होना अभी बाकी

Chhattisgarh congress crisis: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में विवाद सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम बघेल ने दिल्ली में जहां राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात की तो वहीं टीएस सिंहदेव ने कहा कि अभी फैसला होना बाकी है।

Chattisgarh Congress crisis, TS Singh Deo says will accept decision taken by High Command
छत्तीसगढ़ कांग्रेस विवाद: सिंहदेव बोले-आखिरी फैसला होना बाकी  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • राहुल-प्रियंका से मिलकर रायपुर लौटे सीएम बघेल 
  • बघेल के साथ उनके समर्थक विधायक भी रायपुर लौटे 
  • आखिरी फैसला होना अभी बाकी है- टीएस सिंहदेव 

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Congress) कांग्रेस में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर जारी बवाल लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली में राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात की है तो दूसरी तरफ टीएस सिंहदेव का दावा है कि फैसला होना अभी बाकी है। भूपेश बघेल ने दिल्ली में करीब तीन घंटे तक राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात कीऔर उन्हें छत्तीसगढ़ आने का न्यौता दिया। वहीं टीएस सिंहदेव ने कहा कि ढ़ाई-ढ़ाई साल के फॉर्मूले को लेकर आखिरी फैसला होना अभी बाकी है और राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे के बाद ही हाईकमान निर्णय लेगी।

दोनों नेताओं ने की राहुल-प्रियंका से मुलाकात

इससे पहले दोनों नेताओं ने एक साथ राहुल गांधी के साथ दिल्ली में मीटिंग भी की थी किन उस बैठक में कोई समाधान नहीं निकल सका था। फिलहाल सीएम बघेल अपने समर्थक विधायकों के साथ दिल्ली से रायपुर लौट चुके हैं। उनके समर्थन में खड़े विधायकों का कहना है कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन का कोई सवाल ही नहीं है। रायपुर पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर भूपेश बघेल और विधायकों का जोरदार स्वागत किया गया।

बघेल ने कही ये बात

राहुल गांधी के साथ करीब साढ़े तीन घंटे की मैराथन बैठक के बाद बाहर निकले बघेल ने मुख्यमंत्री पद के ढाई-ढाई साल के फार्मूले पर पूछे गए सवाल का सीधा उत्तर नहीं दिया और सिर्फ यह कहा कि कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया ने जो पिछले दिनों कहा था, उसके बाद कोई बात बाकी नहीं रह जाती। बघेल ने कहा, '‘सभी मुद्दों पर चर्चा हुई। छत्तीसगढ़ के कार्यक्रमों और योजनाओं के बारे में भी चर्चा हुई। मैंने अपने नेता से दिल की बात कह दी।' आपको बता दें कि दिसंबर, 2018 में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से मुख्यमंत्री बघेल और स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के बीच रिश्ते सहज नहीं रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर