सनी लियोनी की कार का नंबर अपनी कार में लगाकर घूम रहा था बिजनेसमैन, पहुंचा सलाखों के पीछे

देश
किशोर जोशी
Updated Feb 25, 2021 | 12:58 IST

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी की कार का नम्बर अपनी कार में लगाकर घूमने वाले एक शख्स को हरकत बहुत महंगी पड़ी है और मुंबई की वरसोवा पुलिस ने आरोपी बिजनसमैन को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

Businessman Arrested For Using Sunny Leone’s Car Number On His own car in Mumbai
सनी लियोनी की कार का नंबर लगाकर घूम रहा था बिजनसमैन, फिर... 

मुख्य बातें

  • मुंबई पुलिस ने एक बिजनसमैन को किया ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप में अरेस्ट
  • आरोपी शख्स अभिनेत्री सनी लियोनी की गाड़ी की नंबर प्लेट का कर रहा था इस्तेमाल

मुंबई: मुंबई की ट्रैफिक पुलिस ने एक ऐसे बिजनसमैन को अरेस्ट किया है जो फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी की गाड़ी का नंबर अपनी कार में लगाकर घूम रहा था। गिरफ्तार शख्स पिछले काफी समय से अपनी गाड़ी पर सनी का नंबर इस्तेमाल कर रहा था। जब बार-बार सनी के घर ई- चालान आने लगे तो उनके पति डेनियल ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

ऐसे हुआ खुलासा
मुंबई पुलिस  के ट्रैफिक विभाग के डीसीपी ने बताया कि सितंबर 2020 में सनी लियोनी की गाड़ी ने कई बार यातायात नियमों का उल्लंघन किया था जिसे लेकर पुलिस ने ई- चालान जारी किए। इसके बाद पता चला कि जिस दिन के चालान आईए हैं उस समय सनी यहां थी ही नहीं। इसके बाद सनी के पति डेनियल ने जुहू पुलिस और वर्ली ट्रैफिक विभाग को इस संबंध में शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ।

यूं आया पकड़ में
पुलिस के मुताबिक इस संबंध में सनी के ड्राइवर ने पुलिस को कॉल कर बताया कि उनकी गाड़ी जैसी हूबहू कार वर्सोवा इलाके में एक अस्पताल के पास खड़ी है जिसका नंबर भी सनी की गाड़ी का है। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी में बैठे शख्स से कागज दिखाने को कहा था तो उसने कबूल किया कि वह जिस गाड़ी का नंबर इस्तेमाल कर रहा है वह उसकी गाड़ी का नहीं है। 

पहुंचा सलाखों के पीछे
लकी नम्बर होने का दावा करने वाले बिजनेस मैन के खिलाफ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। नियम तोड़ने और बिना बताए कार का नंबर प्लेट बदलने की धारा के तहत हुई आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर