Chhattisgarh: सुकमा में CRPF जवान ने साथियों पर चलाई गोली, चार जवानों की मौत, तीन घायल अस्पताल में भर्ती

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के सुकमा में CRPF के जवान द्वारा साथियों पर गोलियां चलाने की खबर आ रही है। खबर के मुताबिक, चार जवानों की मौके पर ही मौत हो गई।

Breaking news 4 CRPF jawans killed in fratricide in Chhattisgarh's CRPF camp in Maraiguda Police station
Chhattisgarh: सुकमा में CRPF जवान ने साथियों पर चलाई गोली, चार जवानों की मौत, तीन घायल अस्पताल में भर्ती 
मुख्य बातें
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में CRPF जवान ने साथियों पर चलाई गोली
  • चार जवानों की मौत, तीन घायल जवानों को अस्पताल में कराया गया है भर्ती
  • गोलीबारी की घटना का पता नहीं चल सका, जांच में जुटी पुलिस

सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल के कैंप में (Chhattisgarh CRPF Camp) एक जवान ने अपने साथियों पर गोलियां बरसा दी जिसमें चार जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। खबर के मुताबिक गोलीबारी की इस घटना में तीन और जवान घायल हुए हैं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल जवान सीआरपीएफ 50 बटालियन के हैं। मरने वाले जवानों के नाम धानजी, राजीव मंडल और राजमणि कुमार यादव बताया जा रहा है।

सीआरपीएफ का बयान

खबर के मुताबिक आरोपी जवान रात की ड्यूटी पर तैनात था। आरोपी ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। सीआरपीएफ ने इस घटना पर शोक प्रकट करते हुए कहा, 'जवान रीतेश रंजन ने पुलिस स्टेशन मरिगुडा के अंतर्गत लिंगापल्ली में तैनात अपने साथी जवानों पर गोलियां चलाईं जिसमें 7 घायल जवानों को तुरंत भद्राचलम के अस्पताल ले जाया गया। यहां पहुंचने पर तीन को मृत घोषित कर दिया गया।'

पहले भी आ चुकी हैं घटनाएं सामने

इससे पहले सीआरपीएफ के कैंप्स में इस तरह की गोलीबारी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।  क्या जवान किसी डिप्रेशन में था या फिर उसका साथियों से विवाद चल रहा था, हर एंगल से जांच की जा रही है। आरोपी जवान को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना आज सुबह चार बजे की बताई जा रही है। जिस इलाके में यह घटना हुई है वो सुकमा का काफी अंदरूनी इलाका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर