Panchayat Chunav से पहले तेजस्वी यादव ने महिलाओं को बांटे 500-500 के नोट, JDU ने कसा तंज

Tejashwi Yadav Viral Video: सोशल मीडिया पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह महिलाओं को पांच-पांच सौ रुपये के नोट देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Tejashwi Yadav distributing 500-500 rupees note among women before panchayat election gone viral
पंचायत चुनाव से पहले तेजस्वी यादव ने महिलाओं को बांटे 500-50 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेजस्वी यादव का नोट बांटने वाला वीडियो
  • जेडीयू ने कसा तंज, बोली- पहले आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ
  • वीडियो बिहार के गोपालगंज स्थित बैकुंठपुर का है

गोपालगंज: चुनाव आते ही नेताओं के पैसे बांटने के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। अब पैसे बांटने का एक वीडियो बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) से सामने आया है जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो है आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का है। वीडियो में तेजस्वी यादव कुछ महिलाओं को 500-500 के नोट बांटते दिखाई दे रहे हैं। तेजस्वी यादव के वीडियो वायरल होने पर विपक्ष ने उन पर हमला बोला है।

जेडीयू ने कसा तंज

जनता दल (U)के नेता नीरज कुमार ने वीडियो को लेकर तेजस्वी को निशाने पर लिया और ट्वीट करते हुए लिखा, 'कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं, कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है, घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फ़र्क़ बताया, कोई पीछे से लालू का लाल है बताता, भूत के वर्तमान का हाल दिखाता, जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग़ मिटाओ।'

बैकुंठपुर का है वीडियो

वीडियो गोपालगंज के बैकुंठपुर का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी गाड़ी  की  अगली सीट पर बैठे हैं और कुछ महिलाओ को 500-500 रुपये के नोट दे रहे हैं। सबसे खास बात ये है कि महिलाओं को बता रहे हैं कि वो लालू यादव के बेटे हैं। तेजस्वी यादव के पैसे बांटने के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। जिसे JDU नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अनुकंपा पर तेजस्वी नेता तो बन गए लेकिन जाने अपने पिता के नाम से ही जाने जाते हैं।

आपको बता दें कि बिहार में इन दिनों पंचायत चुनाव का प्रचार अभियान भी जोरों पर है। चुनावों को लेकर बिहार राज्य निर्वाचन आयोग लगातार निर्देश जारी कर रहा है। जेडीयू ने तेजस्वी के वीडियो वायरल होने के बाद निर्वाचन आयोग से भी शिकायत की है और पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने चुनाव आयोग से तेजस्वी के खिलाफ एक्शन लेने का आग्रह किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर