Bihar: तेजस्वी ने ली प्रतिज्ञा कहा- माफी मांगे CM नहीं तो 5 साल सदन का बॉयकॉट, तस्वीरों में विधानसभा का नजारा

देश
रवि वैश्य
Updated Mar 24, 2021 | 17:02 IST

Tejasvi Yadav News: तेजस्वी यादव ने कहा कि शराब माफिया घूम रहे हैं और कानून का मखौल उड़ाया जा रहा है लेकिन सीएम चुप हैं ,अधिकारी लोग अच्छे से जान लें और अच्छे से पहचान लें मेरा नाम तेजस्वी यादव है।

Bihar News Tejashwi Yadav took pledge CM should Apologize if not Boycott ofHouse for 5 years, told Nitish C grade leader
तेजस्वी यादव ने नीतीश कमार को 'निर्लज्ज कुमार जी' भी कहा 

मुख्य बातें

  • तेजस्वी का एलान-नीतीश कुमार के माफी ना मांगने तक बिहार विधानसभा में 5 साल तक कदम नहीं रखेंगे
  • बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021  को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि इसी कानून के तहत पूर्व मुख्यमंत्री भी पिट सकता है
  • तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नया नाम भी दे डाला

मंगलवार की घटना के बाद तेजस्वी समेत विपक्ष का कोई भी विधायक सदन में नहीं जाएगा और खुद तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के माफी ना मांगने तक बिहार विधानसभा में 5 साल तक कदम नहीं रखेंगे ऐसी प्रतिज्ञा तेजस्वी ने ली है। मंगलवार को बिहार विधनसभा में में आरजेडी विधायकों के साथ हाथापाई के बाद आक्रोश में आकर उन्होंने नीतीश कुमार पर हल्ला बोलते हुए ये एलान कर डाला।

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021  को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि इसी कानून के तहत पूर्व मुख्यमंत्री भी पिट सकता है हमारा काम है विरोध करना हम विरोध कर रहे हैं, लेकिन हमें अभी तक एक भी सवाल का जबाब नहीं दिया गया है।

तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नया नाम भी दे डाला उन्होंने  कहा, 'अगर कल हुई घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार माफी नहीं मांगेंगे और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होगी तो पूरे पांच साल हम लोग विधानसभा में नहीं जाएंगे।'  उन्होंने इस बावत ट्वीट भी किया।

तेजस्वी ने कहा कि पूरा देश नीतीश कुमार से सवाल पूछ रहा है लेकिन वह चुप हैं,मुख्यमंत्री ज्यादती करवा रहे हैं, विधायकों को पिटवा रहें लेकिन नीतीश कुमार जान लें कोई मुख्यमंत्री स्थाई नहीं होता है।

तेजस्वी ने नीतीश कमार को 'निर्लज्ज कुमार जी' कहा। उन्होंने कहा कि वे (नीतीश कुमार) जान लें कि मेरा नाम तेजस्वी यादव है। मैं विधानसभा में महिला विधायकों की बर्बर पिटाई, गालियां और उनके साथ दुर्व्यवहार को भूलूंगा नहीं सब 'निर्लज्ज कुमार जी' ने करवाया है।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर