'नहीं चाहता मेरी वजह से प्रधानमंत्री मोदी किसी धर्मसंकट में पड़ें'; आखिर ऐसा क्यों बोले चिराग पासवान

देश
लव रघुवंशी
Updated Oct 18, 2020 | 13:00 IST

Chirag Paswan on PM Modi: चिराग पासवान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपना प्रेम जाहिर किया है, जबकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर से निशाने पर लिया है।

chirag paswan
चिराग पासवान 

मुख्य बातें

  • बिहार चुनाव में NDA का हिस्सा नहीं हैं चिराग पासवान
  • जेडीयू के खिलाफ जमकर बोल रहे हैं चिराग पासवान
  • चुनाव बाद बीजेपी के साथ सरकार बनाने की बात कर चुके हैं

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति प्रेम दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसके साथ ही वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी खूब हमलावर हो रहे हैं। चिराग ने नीतीश पर ताजा हमला किया है, जबकि पीएम मोदी के प्रति और प्रेम जाहिर किया है।

चिराग ने ट्वीट कर कहा, 'मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी किसी धर्मसंकट में पड़े। वे अपना गठबंधन धर्म निभाएं। आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को संतुष्ट करने के लिए मेरे खिलाफ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहें।' 

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि मेरे और प्रधानमंत्रीजी के रिश्ते कैसे है मुझे यह प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं है। पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता। आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है। बांटों और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे है।

पासवान ने आगे कहा कि नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए की वे मुख्यमंत्री के खिलाफ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभा रहे है और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते है की वे चिराग के साथ नहीं है। बिहार फर्स्ट की सोच JDU के नेताओं की गले की फांस बन चुका है। प्रधानमंत्रीजी के विकास के मंत्र के साथ मैं और बिहार 1st बिहारी 1st प्रतिबद्ध है। 

'मैं पीएम मोदी का हनुमान हूं'

इससे पहले एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने खुद को पीएम मोदी का हनुमान कहा। चिराग ने कहा, 'चुनाव प्रचार के लिए मुझे पीएम मोदी की तस्वीरों का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। वह मेरे दिल में रहते है, मैं उनका हनुमान हूं। अगर जरूरत पड़ी तो मैं अपना सीना फाड़कर दिखा दूंगा। हकीकत ये है कि तस्वीर लगाने की जरूरत सीएम साहब को है। कोई ये तो बता दे कि हमारा कौन सा प्रत्याशी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहा है।' 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर