Telangana: तेलंगाना में कांग्रेस को बड़ा झटका, दासोजू श्रवण बीजेपी में हुए शामिल

Telangana: दासोजू श्रवण के बीजेपी में शामिल होने के बाद तेलंगाना के प्रभारी तरुण चुग ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की एक लंबी लिस्ट है, जो जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे।

Big blow to Congress in Telangana Dasoju Sravan joins BJP
दासोजू श्रवण बीजेपी में हुए शामिल।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • तेलंगाना में कांग्रेस को बड़ा झटका
  • दासोजू श्रवण बीजेपी में हुए शामिल
  • जल्द ही कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में होंगे शामिल- तरुण चुग

Telangana: तेलंगाना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के पूर्व प्रवक्ता दासोजू श्रवण रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए। केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी और तेलंगाना के प्रभारी बीजेपी महासचिव तरुण चुग की मौजूदगी में दासोजू श्रवण बीजेपी में शामिल हुए। दासोजू श्रवण ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

दासोजू श्रवण बीजेपी में हुए शामिल

भाजपा के लिए तेलंगाना बनेगा दूसरा कर्नाटक ! 129 लोक सभा सीटों पर है नजर

दासोजू श्रवण ने तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी की कार्यशैली को जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेस पार्टी छोड़ी। उन्होंने आरोप लगाया कि रेड्डी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सामाजिक न्याय के सिद्धांत और उन आदर्शों का पालन किए बिना काम कर रहे हैं, जिनके लिए पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी ने तेलंगाना को राज्य का दर्जा दिया था।

भाजपा का मिशन दक्षिण, क्षेत्रीय दलों का बिगाड़ेगा खेल ! महाराष्ट्र से लेकर तमिलनाडु तक उथल-पुथल

दासोजू ने ये भी आरोप लगाया कि पार्टी मामलों के प्रभारी मणिकम टौगोर ने भी रेड्डी के कामकाज के तरीके में बदलाव करने के लिए कुछ नहीं किया। उनका इस्तीफा मुनुगोड़े के विधायक कोमातीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी के पार्टी छोड़ने के कुछ ही दिनों बाद आया है, जिसे पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा था। 

जल्द ही कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में होंगे शामिल- तरुण चुग

दासोजू श्रवण के बीजेपी में शामिल होने के बाद तेलंगाना के प्रभारी तरुण चुग ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की एक लंबी लिस्ट है, जो जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे। इस बीच, सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति और कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी उनके नेताओं को पैसे का लालच दे रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर