खौफ के साये में जी रहे हैं 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद, गौरव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

देश
किशोर जोशी
Updated Dec 18, 2020 | 07:14 IST

एक वायरल वीडियो की वजह से रातोंरात सुर्खियों में आने वाले 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद इन दिनों खौफ के साये में जी रहे हैं और उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Baba Ka Dhaba owner Kanta Prasad says receiving death threats suspects YouTuber Gaurav Wasan
खौफ के साये में जी रहे हैं 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया की वजह से सुर्खियों में आए थे 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद
  • एक वायरल वीडियो ने रातोंरात बदल थी बाबा की किस्मत
  • बाबा का आरोप- उन्हें लगातार जान से मारने की मिल रही हैं धमकियां

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो की बदौलत रातोंरात सुर्खियों में आने वाले दिल्ली के 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद फिर चर्चा में हैं। बुजुर्ग कांता प्रसाद इस बार किसी अलग वजह से सुर्खियों में हैं और उन्हें अब अपनी जान पर खतरा मंडराता दिख रहा है। बाबा का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं जिस वजह से बाबा के आंखों में आंसू हैं और वह पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके हैं। बाबा का कहना है कि धमकियों की वजह से उनका घर से निकलना तक दुभर हो गया है।

गौरव वासन पर है बाबा को शक

मीडिया से बात करते हुए बाबा बताते हैं, 'कुछ समय पहले मुझे एक कॉल आया जिसमें सामने वाला शख्स कहता है कि तुम्हारी दुकान जला देंगे। उसने अपना नाम नहीं बताया। उससे करीब 1-2 मिनट बात हुई थी। फोन करने वाला बोला था कि बाबा हम आपको डोनेशन दिए थे, मैंने पूछा किसके नाम पर दिए थे तो बोला गौरव के खाते में दिए थे। हमने बोला गौरव से मिलो। एक लड़का पहले बोला- बाबा चाय मिलेगी, मैंने कहा हां मिलेगी। उसके बाद बोला मैं गौरव का भाई हूं, बाबा तुम्हें चटका दूं। हमारी किसी से दुश्मनी है तो है, तो ऐसा गौरव नहीं कराएगा तो कौन कराएगा। आजतक किसी से झगड़ा नहीं हुआ। जब से हमने शिकायत दर्ज कराई है तब से लगातार धमकियां आ रही हैं।'

मालवीय नगर पुलिस ने शुरू की जांच
बाबा के वकील प्रेम जोशी ने कहा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद इस तरह की धमकियां बढ़ गई हैं। प्रेम जोशी ने कहा कि जब ज्यादा चीजें होने लगी तो हमने फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं यूट्यूबर गौरव वासन का कहना है कि उन पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद है और पुलिस जांच में सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। वहीं मालवीय नगर पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर