Baba ka Dhaba के बाद पकौड़े बेचने वाली महिला का Video वायरल, Raveena Tandon ने की मदद की अपील

हाल ही में बाबा के ढाबे का वीडियो वायरल होने के बाद अब असम की एक महिला का वीडियो छाया हुआ है। यह बुजुर्ग महिला 30 साल से पकौड़े बेचती है। अभि‍नेत्री रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करते हुए मदद की गुहार लगाई है।

Raveena tandon shares a video
Raveena tandon shares a video 

मुख्य बातें

  • बाबा के ढाबे के बाद असम की महिला का वीडियो वायरल
  • असम की यह बुजुर्ग महिला 30 साल से पकौड़े बेचती है
  • वीडियो शेयर कर रवीना टंडन ने लगाई मदद की गुहार

हाल ही में सोशल मीडिया की ताकत देखने को मिली। दिल्‍ली में बाबा के ढाबे का एक वीडियो सामने आया जिसके बाद मदद के लिए मानो पूरी दिल्‍ली बाबा के ढाबे पर पहुंच गई और बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर मुस्‍कान बिखेर दी। लाइन लगाकर दिल्‍ली के लोगों ने बाबा के ढाबे पर खाना खाया। बाबा के ढाबे का वीडियो वायरल होने के बाद अब असम की एक महिला का वीडियो छाया हुआ है। यह बुजुर्ग महिला 30 साल से पकौड़े बेचती है। अभि‍नेत्री रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करते हुए मदद की गुहार लगाई है।  

बता दें कि रवीना टंडन ने जो वीडियो शेयर किया है, वो असम का है। वीडियो में असम के डुबरी में संतोषी माता के मंदिर के सामने बैठकर एक बुजुर्ग पकौड़े बनाती दिखाई दे रही हैं। महिला सड़क के किनारे बैठकर पकौड़े बना रही है। दिग्‍गज अदाकारा रवीना टंडन ने इस वीडियो को ट्व‍िटर पर शेयर किया है। रवीना ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- 'कृप्या इस पर अपना प्यार दिखाएं!' 

ट्विटर पर रवीना टंडन के फैंस इस वीडियो को खूब लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं। रवीना टंडन के अलावा सोशल मीडिया पर हजारों अकाउंट्स ने इस वीडियो को साझा किया है जिससे बुजुर्ग महिला की मदद हो सके। बता दें कि देश के अलग अलग हिस्‍सों से इस तरह के बुजुर्ग दुकानदारों के वीडियोज सामने आ रहे हैं और लोग उनकी मदद करने के ल‍िए पहुंच भी रहे हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई सामाजिक मसलों पर भी अपनी राय प्रकट करती हैं। वह जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस हाल ही में डलहौजी भी पहुंची हैं, जिसका वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर