Hathras Case: हाथरस कांड में सामने आया 20 सेकेंड का नया वीडियो, एक और खुलासा

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 08, 2020 | 14:44 IST

हाथरस कांड को लेकर तमाम तरह के खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में एक ऐसा नया वीडियो सामने आया है जिससे कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं, पुलिस वीडियो को सीबीआई को सौंपेगी।

20 second new video gone viral after incident in Hathras Case
हाथरस कांड में सामने आया 20 सेकेंड का नया वीडियो 

मुख्य बातें

  • हाथरस गैंगरेप केस ने पकड़ा तूल, देशभर में हो रहा है विरोध प्रदर्शन
  • हाथरस मामले को लेकर सामने आया एक और नया वीडियो
  • वीडियो घटना के दिन यानि 14 सितंबर का बताया जा रहा है

 नई दिल्ली: हाथरस के कथित गैंगरेप मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बुलगढ़ी की रहने वाली पीड़िता की मौत हो गई है लेकिन उसके लिए इंसाफ की मांग को लेकर लड़ाई तेज हो गई है। इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो कथित गैंगरेप वाले दिन का ही बताया जा रहा है। 14 सितंबर को शूट हुए इस वीडियो में दिख रहा है कि खेत के आसपास कई सामान फैला हुआ है जो यह साबित करता है कि घटना के दौरान वहां कई और लोग भी मौजूद थे। 14 सितंबर को ही यह कथित गैंगरेप की वारदात हुई थी।

वीडियो से उठे सवाल

ऐसे में कहा जा रहा है कि वारदात के समय पीड़िता की मां कुछ ही दूरी पर थी और उनके पास आवाज पहुंच सकती थी। पुलिस के मुताबिक घटना के दौरान पीड़िता की मां वहां से केवल तीन मीटर की दूरी पर थी। पुलिस का कहना है कि अगर कोई चीखता चिल्लाता है तो उसकी आवाज पीड़िता की मां तक जरूर पहुंचेगी। यह वीडियो सीबीआई को सौपा जाएगा। वीडियो में 4 दरातियां (हसियां) दिख रही है जिससे प्रतीत होता है कि उस समय खेत में कम से कम 4 लोग काम कर रहे थे।

मुड़ सकती है जांच की दिशा
टाइम्स नाउ वीडियो की पुष्टि नहीं करता है,  लेकिन अगर यह वीडियो सही है तो एक बड़े साक्ष्य के तौर पर कोर्ट में पेश किया जा सकता है। वीडियो में पुलिस वाले भी दिख रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि अगर आरोपी लड़के लाठी-डंडे लेकर आए थे तो फिर अपने बचाव के लिए इन दरातियों का इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया? इसके अलावा पीड़िता के परिवार के आरोपी के बीच फोन पर बातचीत करने के सबूत भी सामने आया है। इस वीडियो के सामने आने से जांच की दिशा मुड़ भी सकती है।

पीड़िता के परिवार बोला- हमें दो जहर
वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि उसको (पीड़िता) चुपके से जला दिया गया। अब हम लोगों को जहर दे दो। एसपी हाथरस के नाम आरोपियों का पत्र वायरल होने के बाद पीड़ित परिवार ने मीडिया से बाचीत करते हुए कहा कि अब तो हमारे खिलाफ साजिशों का दौर शुरू हो गया है, यह सब सुनाने से बेहतर है कि हमको जहर दे दिया जाए। पीड़िता की भाभी, मां और पिता ने कहा कि हमारे खिलाफ साजिश की जा रही है। भाभी ने कहा कि उसको (पीड़िता) तो जिला व पुलिस प्रशासन ने चुपके से जला दिया। अब हम लोगों को जहर दे दो।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर