Corona in Noida: नोएडा के एक ही स्कूल के 13 छात्र छात्राएं हुए कोरोना संक्रमित, 3 टीचर भी चपेट में आए

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 11, 2022 | 20:51 IST

student corona positive in Noida: नोएडा के सेक्टर 40 स्थित एक निजी स्कूल के 13 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद से हड़कंप मच गया है।

corona in Noida school
नोएडा के एक ही स्कूल के 13 छात्र छात्राएं हुए कोरोना संक्रमित 

नोएडा के सेक्टर 40 स्थित एक निजी स्कूल के छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं,  स्कूल प्रबंधन ने स्कूल बंद किया,  कक्षा 6,9,12 वी के छात्र कोविड संक्रमित हुए हैं, स्वास्थ विभाग अलर्ट पर है, सीएमओ सभी से सावधानी बरतें की अपील कर रहे है, बताया जा रहा है कोरोना संक्रमण का ये मामला नोएडा के सेक्टर-40 स्थित खेतान पब्लिक स्कूल में सामने आया है।

गौर हो कि अप्रैल में स्कूल खुलते ही नोएडा और गाजियाबाद से कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं, ताजा मामले में नोएडा के खेतान पब्लिक स्कूल स्‍टूडेंट और टीचर समेत 16 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं, जिला स्‍वास्‍थ्‍य विभाग मामले की जांच कर रहा है।

Covid-19: प्रधानमंत्री मोदी बोले- कोविड-19 अभी गया नहीं है, यह रूप बदलकर बार-बार सामने आ रहा है

गौर हो कि अभी गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक स्कूल के दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, दोनों बच्चे सेंट फ्रांसिस स्कूल के छात्र हैं, स्कूल के दो बच्चों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ऑफलाइन क्लास को तीन दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया गया है, स्कूल प्रशासन का कहना है कि यह दोनों ही छात्र कुछ समय से स्कूल नहीं आ रहे थे, जिसके बाद इनके पेरेंट्स से पूछ गया तो उन्होंने उनके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। 

एहतियातन तीन दिनों के लिए स्कूल को बंद कर दिया गया है

इसके बाद ही एहतियातन तीन दिनों के लिए स्कूल को बंद कर दिया गया है और इस दौरान ऑनलाइन क्लासें चलाने की बात कही जा रही है।स्कूल में कोविड-19 के दो केस सामने आने के बाद तीन दिनों तक ऑफलाइन क्लासेज को स्थगित किया गया है। 11 से 13 अप्रैल तक पढ़ाई सिर्फ ऑनलाइन मीडियम से ही होगी। 

देश में फिर से कोरोना संक्रमित मिलने लगे हैं

स्कूल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद पेरेंट्स को अपने बच्चों पर नजर बनाये रखने और जरूरी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी गई है। गौर हो कि देश में फिर से कोरोना संक्रमित मिलने लगे हैं और दिल्ली में भी कुछ नए केस सामने आए हैं।

कोरोना मामलों में गिरावट के बीच स्कूल और कॉलेज भी खोल दिए गए

कोरोना की तीसरी लहर का कहर समाप्त होने के बाद से देश के अधिकतर राज्यों में पाबंदी हटा ली गई हैं, साथ ही कोरोना मामलों में गिरावट के बीच स्कूल और कॉलेज भी खोल दिए गए हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर