Ghaziabad News: हनीट्रैप गिरोह ने युवक को फंसा वसूल लिए लाखों, पुलिस को दी शिकायत बोला- सुसाइड को मजबूर

Ghaziabad News: विजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवक को हनीट्रैप में फंसाकर आरोपियों ने लाखों रुपये वसूल लिए। आरोपितों ने हनीट्रैप में फंसाकर वीडियो कॉल के माध्यम से अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर वसूली करते रहे। पीड़ित के पास जब पैसे खत्‍म हो गए तो शिकायत करने थाने पहुंचा।

Blackmailing porn videos
युवक को हनी ट्रैप में फंसा कर लाखों की वसूली   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वीडियो कॉल कर बना लिया युवक का अश्‍लील वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे करते रहे वसूली
  • आरोपियों ने पीड़ित से कई बार में वसूले 1.74 लाख रुपये

Ghaziabad News: गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवक को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये वसूली करने का बड़ा मामला आया है। यहां के सिद्धार्थ विहार के रहने वाले एक युवक को आरोपितों ने हनीट्रैप में फंसाकर वीडियो काल के माध्यम से अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर वसूली करते रहे। साथ ही आरोपितों ने क्राइम ब्रांच का अधिकारी बन कानूनी कार्रवाई करने की धमकी देकर भी ब्‍लैकमेल किया। इससे परेशान होकर थाने पहुंचे पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों को अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि, उसकी सारी जमापूंजी अब खत्‍म हो चुकी है। अगर जल्‍द कार्रवाई नहीं की गई तो मैं सुसाइड करने पर मजबूर हो जाउंगा। युवक ने बताया कि, इन आरोपियों ने अब तक उससे 1.74 लाख रुपये हड़प लिए हैं।

पुलिस को दी शिकायत में सिद्धार्थ विहार के रहने वाले युवक ने बताया कि, उनके पास पहलीबार 11 अगस्त को एक वीडियो कॉल आई। उसने कॉल उठाई तो दूसरी तरफ एक न्‍यूड लड़की खड़ी थी। उसे जब तक कुछ समझ में आता आरोपियों ने इसका वीडियो बना लिया। शिकायकर्ता ने बताया कि, उसके पास अगले दिन संजय सिंह नाम के आरोपित का फोन आया और उसने खुद को ऑनलाइन वीडियो प्लेटफॉर्म सेंटर से बताते हुए कहा कि, उसकी एक अश्‍लील वीडियो अपलोड हुई है, अगर वह इस वीडियो को वायरल होने से रोकना चाहता है तो चार्ज देना पड़ेगा।

पीड़ित को अगल-अलग फोन नंबर से मिलती रही धमकी

पीड़ित ने बताया कि, वह कॉल काटने के तत्काल बाद ही विकास गोस्वामी नाम के व्‍यक्ति ने फोन किया और खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए ऑनलाइन ये वीडियो डिलीट कराने के लिए कहा। उसने धमकी दी कि अगर वीडियो डिलीट नहीं हुआ तो उसे अश्लीलता फैलाने के मामले में गिरफ्तार किया जाएगा और पांच साल की जेल होगी। पीड़ित ने बताया कि अलग-अलग नंबरों से आई धमकी के बाद बताए गए नंबरों पर 1.74 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए। जब उसके पास पैसे खत्‍म हो गए तो वह शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास आया। विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक का कहना है कि, पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर