Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में दोस्त के दुश्मनों ने कर डाली युवक की हत्या, सरेआम किए चाकू से वार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लोनी इलाके में दिन दहाड़े चाकू गोदकर शख्स की हत्या कर दी है। मामला लोनी कोतवाली क्षेत्र के अल्वी नगर कॉलोनी का है। नाजिम अहमद पर बदमाशों ने उस वक्त हमला किया जब वह फैक्टरी से काम करके लौट रहा था। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Ghaziabad Crime News
गाजियाबाद में चाकू घोंप कर शख्स हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लोनी इलाके में दिन दहाड़े चाकू गोदकर शख्स की हत्या
  • पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है
  • बदमाशों ने पीड़ित पर वक्त हमला किया जब वह फैक्टरी से काम करके लौट रहा था

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लोनी इलाके में दिन दहाड़े चाकू गोदकर शख्स की हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान नाजिम अहमद के तौर पर हुई है। वह सिर्फ 20 साल का था। नाजिम अहमद पर तीन बदमाशों ने हमला किया, जिसमें उसकी मौत हो गई है। मामला लोनी कोतवाली क्षेत्र के अल्वी नगर कॉलोनी का है। नाजिम अहमद पर बदमाशों ने उस वक्त हमला किया जब वह फैक्टरी से काम करके लौट रहा था। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चाकू से गोदने के बाद नाजिम अहमद बुरी तरह से घायल हो गया था। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान नाजिम अहमद की मौत हो गई। इसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। 

तीन बदमाशों ने दोनों दोस्तों को घेर लिया

मृतक लोनी के अल्वी नगर कॉलोनी में रहता था। परिवार ने अपनी शिकायत में बताया कि, नाजिम अहमद हयात एंक्लेव शंकर विहार कॉलोनी की एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करता था। बीते 22 जुलाई को नाजिम अहमद फैक्ट्री में काम करके घर लौट रहा था। उसके साथ एक फैजान नाम का दोस्त भी मौजूद था। इस दौरान रास्ते में तीन बदमाश मुल्लू, सफिक और आरिफ ने उन दोनों को घेर लिया और मारपीट करने लगे। वहीं नाजिम और फैजान जब उन बदामशों का सामना करने लगे तो सफिक ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू नाजिम के पेट में जा घुसा। 

दोनों दोस्तों ने परिवार को नहीं बताई चाकू लगने की बात

वहीं फैजान भी घायल अवस्था में था, लेकिन वह नाजिम को लेकर तुरंत पास के अस्पताल ले गया। पट्टी कराकर फैजान ने नाजिम को घर छोड़ दिया था। घर पहुंचने पर इस दौरान नाजिम के परिवार वालों को उसके घायल होना का कारण पूछा लेकिन किसी ने चाकू लगने की बात नहीं बताई। दोनों ने परिवार को बताया कि, कैंची से चोट लगी है। इसके बाद 23 जुलाई को नाजिम की तबीयत खराब होने लगी। ऐसे में परिवार ने नाजिम को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। 

एक आरोपी फरार

वहीं बीती 31 जुलाई को नाजिम की इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल के डॉक्टरों ने परिवार को बताया कि, नाजिम की मौत चाकू लगने से हुई है। इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में लोनी कोतवाली प्रभारी अजय चौधरी ने जानकारी देते हुए कहा है कि, मुल्लू, सफिक और आरिफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने फिलहाल सफिक और मुल्लू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरिफ अभी फरार चल रहा है। वहीं नाजिम के मामा हारून ने कहा है कि, बदमाश नाजिम के दोस्त फैजान से झगड़ा करने के लिए आए थे। तीनों आरोपी फैजान के साथ मारपीट कर रहे थे, इस दौरान चाकू नाजिम को लग गया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर