हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा अभिमन्यु, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा को लगेगा बड़ा झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बिरला परिवार हॉस्पिटल में हैं और अभिमन्यु की जान खतरे में हैं। ये एक ऐसा मोड़ होगा जो अक्षरा को तोड़कर रख देगा...

Akshara CRIES for Abhimanyu Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है। क्योंकि अभिमन्यु की जान खतरे में है और वो जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा है। टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बिरला परिवार हॉस्पिटल में हैं और अभिमन्यु की जान खतरे में हैं। ये एक ऐसा मोड़ होगा जो अक्षरा को तोड़कर रख देगा। अक्षरा अपने पति अभिमन्यु की जिंदगी के लिए भीख मांगेगी और उसके होश में आने की प्रार्थना करेगी। हालांकि इसी बीच ऐसा कुछ होगा जो कि बिरला परिवार को शॉक्ड करने वाला है। जैसा कि हमने अब तक देखा बिरला हॉस्पिटल में आग लग जाएगी और अक्षरा की जान खतरे में पड़ जाएगी। इसके बाद जब अभिमन्यु अक्षरा को मुसीबत में देखेगा तब वह सुपरमैन की तरह अक्षरा की जान बचाने के लिए खुद को खतरे में झोंक देगा। अक्षरा को बचाने के लिए वह आग की लपटों के साथ खेल जाएगा। इसी वजह से उसकी जान खतरे में आ जाएगी। 

पढ़ें- पाखी ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए पेरेंट्स को सुनाई खरी-खोटी, अनुपमा और वनराज के अफेयर्स पर उठाई उंगली

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर