अक्षय कुमार ने करण जौहर को कहा 'मामा जी', जानें आखिर किस आधार पर बना दोनों का ये रिश्ता

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म के गाने के लॉन्च इवेंट में अक्षय ने कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान अक्षय ने करण जौहर को अपना मामा बताया, जानें क्या है वजह।

Akshay Kumar and Karan Johar
Akshay Kumar and Karan Johar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने करण जौहर को क्यों कहा मामा जी?
  • जानें अक्षय ने किस आधार पर करण जौहर संग बनाया ये रिश्ता।
  • मालूम हो कि अक्षय जल्द ही फिल्म रक्षाबंधन में नजर आएंगे।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की इस साल की तीसरी फिल्म रक्षाबंधन रिलीज के लिए तैयार है। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया। अब हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'तेरे साथ हूं मैं' रिलीज हुआ है। फिल्म के सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान अक्षय ने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। अक्षय से पूछा गया कि जिस तरह करण एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन को अपने बच्चों की तरह मानते हैं, क्या उनका (अक्षय का) भी करण के साथ ऐसा कोई रिश्ता है? 

Also Read: अक्षय कुमार ने बताया कैसा बहन अलका संग रिश्ता, बोले- मां के निधन के बाद से रख रही है हर चीज का ख्याल

अक्षय ने करण जौहर को क्यों कहा मामा?

अक्षय से जब करण जौहर और उनके रिश्ते को लेकर ये सवाल पूछा गया तो खिलाड़ी कुमार ने इस सवाल के जवाब में कहा, 'मैं उनके साथ 4 फिल्में कर चुका हूं, तो मेरे हिसाब से तो वो मेरे मामा जी हुए। मेरे भी काफी अच्छे रिश्ते हैं, ऐसी बात नहीं है।' मालूम हो कि आलिया और रणबीर की शादी के बाद करण जौहर ने रणबीर को अपना दामाद बताया था। 

बहन के बारे में कही ये बात

यहां सवाल जवाब के दौरान अक्षय ने अपनी बहन अलका के बारे में भी बात की। अक्षय ने अपनी बहन के बारे में बात करते हुए कहा, 'पिछले साल मैंने अपनी मां को खो दिया। मेरी बहन ने हर चीज का ख्याल रखा। वो मेरी मां है। इसका कोई फॉर्मूला नहीं है, कोई टिप नहीं। बस अपने भाई बहनों से प्यार करो।' भाई- बहनों के प्यार के बारे में आगे बात करते हुए अक्षय ने कहा, 'एक भाई कभी भी अपने प्यार की तुलना अपनी बहन के प्यार से नहीं कर सकता। एक बहन का प्यार बहुत ज्यादा होता है।' मालूम हो कि अक्षय की बहन अलका भाटिया फिल्म रक्षाबंधन की प्रोड्यूसर भी हैं।

Also Read: बड़े पर्दे पर होगा अक्षय और आमिर का आमना-सामना, क्या लाल सिंह चड्ढा को धूल चटा पाएगी रक्षा बंधन?

कब रिलीज होगी रक्षाबंधन

अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन की बात करें तो ये 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इसमें एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा सहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत फिल्म में अक्षय की बहनों के रोल में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर