ऊर्फी जावेद ने एक्स-बॉयफ्रेंड पारस कलनावत पर‌ तोड़ी चुप्पी, फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर एक्ट्रेस ने कही यह बात 

Uorfi Javed On Paras Kalnawat: टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद को हाल ही में स्पाॅट किया था। जहां उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पारस कलनावत से लेकर लाल सिंह चड्ढा तक कई मुद्दों पर अपनी बात रखी।

Uorfi Javed On Ex-Boyfriend Paras Kalnawat And Laal Singh Chaddha
Uorfi Javed  |  तस्वीर साभार: Instagram

Uorfi Javed On Ex-Boyfriend Paras Kalnawat And Laal Singh Chaddha: हाली में ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज साझा की थीं जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था। अक्सर ऊर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया जाता है और आज भी कुछ ऐसा ही हुआ। ऊर्फी को‌ आज पीले रंग के ड्रेस में देखा गया, जिसमें वह खूबसूरत लग रहा थीं। जब अदाकारा को अनुपमा टीवी सीरियल के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि उन्हें पास्ट के बारे में बात नहीं करना है। इसके साथ जब उनसे उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत के बारे में बात की गई तब अदाकारा ने कहा कि वह अब बड़े हो गए हैं और अपने अनुसार फैसले ले रहे हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर बात करते हुए अदाकारा ने कहा कि इसे बाॅयकाॅट नहीं करना चाहिए।

Also Read: अनुपमा ने बेटे समर पर इस तरह लुटाया प्यार, सागर पारेख का यह वीडियो देख फैंस को आई पारस कलनावत की याद 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर