Shagun Pandey: शुभ आरंभ फेम शगुन पांडे के खुलासे, पहली किस से गर्लफ्रेंड तक- बताए अपने कई सीक्रेट

टीवी मसाला
Updated Mar 16, 2021 | 19:05 IST

लोकप्रिय अभिनेता शगुन पांडे ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी कई छोटी से छोटी बाते शेयर की हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

मुख्य बातें

  • शगुन पांडे के सेलिब्रटी क्रश हैं रणबीर सिंह
  • चंडीगढ़ में रहती हैं शगुन पांडे की पहली गर्लफ्रेंड
  • शगुन के पिता ने पैसे जमा करके उन्हें भेजा था मुंबई

मुंबई: शगुन पांडे आजकल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है। उन्होनें अपने फैंस के लिए एक इंटरव्यू में अपनी छोटी से छोटी बातें शेयर की जिसमें शगुन ने अपनी फ्रस्ट किस, गर्लफ्रेंड और सेलिब्रिटी क्रश के बारे में भी बताया है। जब उनसे पूछा गया कि वह सुबह उठकर सबसे पहले मॉर्निंग में क्या चेक करते हैं तो उनका उत्तर था अर्लाम।

उन्होनें ये भी बताया कि 1947 में दंगे के शीन में उनके हाथ के अंगूठे में हॉकी लग गई थी जिसका वहज से फेक्चर भी हो गया था। शगुन ने अपने फैंस के लिए कई छोटी-छोटी बाते शेयर की हैं। शगुन पांडे के पिता ने उन्हें पैसे जमा करके उन्हें मुम्बई के लिए भेजा था। शगुन ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में भी बताया उनकी पहली गर्लफ्रेंड चंडीगढ़ रहती थी जो डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन शगुन के मुम्बई आ जाने की वजह से दोनों दूर हो गए थे।

शगुन के सेलिब्रटी क्रश की बात करें तो वो हैं रणवीर सिंह उन्होंने कहा कि उनके सेलिब्रटी क्रश रणवीर सिंह हैं। जब उनसे उनकी फ्रस्ट किस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि प्रतिएक दिन फ्रस्ट किस है। शगुन पांडे ने अपनी कई ऐसी बाते शेयर की हैं जो उनके फैंस हमेशा से जानना चाहते थें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर