TRP में धमाका मचा रहे ये 8 टीवी सीरियल, Anupama और Imlie सहित इन शोज की चोरी की है कहानी

8 TV Shows Remake In Hindi: इन दिनों टीवी जगत में रीमेक शोज का दबदबा देखने को मिल रहा है। टीआरपी की लाइन में ये शोज सबसे आगे खड़े हुए हैं...

 Anupama Imli To ghum hai kisi ke pyar mein 8 TV Shows Remake In Hindi
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • श्रीमोई का हिंदी रीमेक है अनुपमा सीरीयल
  • स्टार जलसा पर आज भी हो रहा है श्रीमोई का प्रसारण
  • बंगाली सीरीज ‘के अपॉन पोर’ का हिंदी रीमेक है साथ निभाना साथिया 2,

पिछले कुछ समय से टीआरपी को लेकर स्टार प्लस टीवी जगत में अपना परचम लहराने में कामयाब रहा है। टीआरपी में इसने सभी टीवी शोज को पीछे छोड़ दिया है। फिर चाहे वह बिग बॉस रहा हो या फिर कुंडली भाग्य सभी इसके सामने नतमस्तक हो चुके हैं। स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल अनुपमा, इमली, गुम है किसी के प्यार में सभी शोज दर्शकों के पसंदीदा शो बन चुके हैं। लेकिन इस पर आने वाले अधिकतर शो को लेकर ज्यादातर लोग अनजान होंगे कि ये टीवी शो रीजनल शोज के रीमेक हैं। जिनके दम पर स्टार प्लस लगातार टीआरपी लिस्ट पर अपना दबदबा बनाए हुए है।

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक इन दिनों रीमेक फिल्मों और सीरियल का चलन है। चाहे बॉक्स ऑफिस हो या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म की बात रीमेक फिल्म और सीरियल ही बाजी मार रहे हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों टीवी जगत में भी देखने को मिल रहा है। इन दिनों स्टार प्लस अपने रीमेक शोज को लेकर टीआरपी की लाइन में सबसे आगे खड़ा है। ऐसे में आइए जानते स्टार प्लस पर आने वाले टीवी शोज की रीमेक कौन से सीरियल हैं।

श्रीमोई का रीमेक है अनुपमा
सीरियल अनुपमा में अनुपमा के किरदार में रुपाली गांगुली और वनराज के किरदार में सुधांशु पांडे की जबरदस्त अदाकारी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। किस तरह तलाख की पहल कर अनुपमा आत्मनिर्भर बनने जा रही है, यह केमिस्ट्री दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी है। आपको बता दें पिछले कुछ समय से हर हफ्ते आने वाले टीआरपी में ये सीरीयल सबसे ऊपर है। स्टार प्लस पर आने वाले इस सीरियल से अधिकतर लोग इस बात से अनजान होंगे की यह स्टार जलसा पर आने वाले बंगाली शो श्रीमोई का रीमेक है।

बंगाली सीरीज इश्टी कुटुम का रीमेक है इमली
इस सीरियल ने लगातार टीआरपी लिस्ट में जगह बना रखी है। साथ ही दर्शकों का पसंदीदा टीवी सीरियल बना हुआ है। इस सीरियल में सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, सीरियल इश्टी कुटुम का रीमेक शो है।

बंगाली सीरीज डोला का हिंदी रीमेक है गुम है किसी के प्यार की टीवी शो

ये शो टीआरपी की लिस्ट में आगे बढ़ता नजर आ रहा है। आपको याद हो तो बीते हफ्ते यह सीरियल तीसरे नंबर पर रहा था, इस हफ्ते इस शो के रेटिंग्स में काफी इजाफा दर्ज किया गया है। बता दें यह शो भी स्टार जलसा पर आने वाले बंगाली सीरीज ‘डोला’ का रीमेक है।

बंगाली सीरीज का रीमेक है साथ निभाना साथिया 2
साथ निभाना साथिया 2 स्टार प्लस का यह सीरियल दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। वहीं सीरियल ने इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट में भी धमाकेदार एंट्री की है। आपको बता दें यह सीरियल बंगाली सीरीज ‘के अपॉन पोर’ का हिंदी रीमेक है।

बंगाली सीरीज का रीमेक है शौर्य और अनोखी की कहानी
आने वाला नया नवेला सीरियल शौर्य और अनोखी की कहानी शुरुआती दिनों से ही दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है। ये टीवी सीरिल भी बंगाली सीरीज ‘मोहोर’ का रीमेक है। 

तमिल सीरीज का रीमेक है पांड्या स्टोर
तमिल सीरीज ‘पांडियन स्टोर’ का रीमेक शो पांड्या हाल ही में स्टार प्लस ने लॉन्च किया है। यह सीरियल इन दिनों सुर्खियों में है, इस सीरियल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस सीरियल के लीड रोल में शाइनी दोशी और किंशुक महाजन हैं।

तमिल सीरीज का रीमेक है आपकी नजरों ने समझा
हाल ही में ये शो लॉन्च किया गया है। इसमें आशीष कुलकर्णी, विजयेन्द्र कुमेरिया और रेवाती मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह टीवी शो तमिल सीरीज ‘सांझेर बाती’ का रीमेक है।

तेलुगु सीरीज का रीमेक है मेंहदी है रचनेवाली
तेलुगु सीरीज ‘गोरिंताकु’ का हिंदी रीमेक शो मेंहदी है रचने वाली इन दिनों सुर्खियों में है। इस शो को हाल ही में स्टार प्लस ने लॉन्च किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर