कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शूटिंग पर गई गौहर खान के खिलाफ हुई थी FIR, एक्ट्रेस की टीम ने बयान जारी कर दी सफाई

बीएमसी ने हाल ही में गौहर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें कहा गया कि वो कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद घर से बाहर गईं। अब एक्ट्रेस की टीम ने बयान जारी कर सफाई दी है।

Gauahar Khan
Gauahar Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बीएमसी ने गौहर खान के खिलाफ दर्ज करवाई थी एफआईआर।
  • गौहर खान पर लगा था कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद बाहर जाने का आरोप।
  • एक्ट्रेस की टीम ने बयान जारी कर दी सफाई।

बिग बॉस 7 की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ हाल ही में मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई, जिसमें कहा गया कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद एक्ट्रेस ने नियमों का पालन नहीं किया। इतना ही नहीं फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) ने फिल्म की शूटिंग के लिए कोविड-19 के मानदंडों पर सरकारी नियमों के उल्लंघन के लिए गौहर के खिलाफ दो महीने के लिए नॉन- कॉपरेशन नोटिस जारी किया है।

इसके बाद अब एक्ट्रेस की टीम ने बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है। जारी किए गए इस बयान में कहा गया कि एक्ट्रेस की कई रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं और वो नियमों का पालन करने वाली नागरिक हैं। 

गौहर की टीम ने जारी किया बयान

इस बयान में कहा गया, 'गौहर खान की चिंता करने और उन्हें शुभकामनाएं भेजने वाले सभी लोगों को बता दें कि उनकी कई रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं। वह नियमों का पालन करने वाली  नागरिक हैं और BMC के सभी मानदंडों का पालन कर रही हैं। हम अपील करते हैं कि उनसे जुड़ी सभी अटकलों को समाप्त किया जाए। गौहर खान बीएमसी की हर उस चीज में सहयोग कर रही हैं जिसकी उन्हें जरूरत है।' साथ ही इस बयान में कहा गया कि गौहर ने 10 दिन पहले अपने पिता को खोया है तो इस इमोशनल समय में उनकी भावनाओं का सम्मान किया जाए।

इस धारा के तहत हुआ केस दर्ज

मालूम हो कि गौहर के खिलाफ कहा गया था कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद वह फिल्म की शूटिंग करने गई थीं। डीसीपी चैत्नय ने बताया था कि एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269,270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

बीएमसी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट कर लिखा था, 'शहर की सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं। बीएमसी ने बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिन्होंने पॉजिटिव होने के बावजूद गाइडलाइन का पालन नहीं किया। नियम सब पर लागू होता है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर