रश्मि देसाई से लेकर श्वेता तिवारी समेत इन एक्ट्रेसेस ने उठाई घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज

टीवी की कई एक्ट्रेसेस शादी के बाद घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। इस लिस्ट में श्वेता तिवारी, मंदाना करीमी से लेकर निशा रावल तक का नाम शामिल है। आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में....

Rashmi and Shweta tiwari
Rashmi and Shweta tiwari  |  तस्वीर साभार: Instagram

आलिया भट्ट की डॉर्लिंग्स घरेलू हिंसा पर आधारित है। फिल्म अपने सोशल मैसेज की वजह से सुर्खियों में भी रही। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी की वो कौन सी अभिनेत्रियां है जिन्होंने घरेलू हिंसा की वजह से अपने पार्टनर से तलाक ले लिया है। इस लिस्ट में श्वेता तिवारी, रश्मि देसाई, निशा रावल जैसी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है। श्वेता तिवारी ने दो शादियां की हैं। एक्ट्रेस ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी और दूसरी शादी अभिनव कोहली से की थी। दोनों ही शादियों में एक्ट्रेस को घरेलू हिंसा की शिकार हुईं, जिसके बाद उन्होंने अकेले अपने दोनों बच्चों को पालने का फैसला लिया। इसके अलावा रश्मि देसाई ने भी अपने पति नंदिश संधू से शादी के 3 साल बाद तालाक ले लिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि वो एब्यूसिव रिलेशनशिप में और नहीं रह सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर