सलमान खान हुए लेह लद्दाख रवाना, पूजा हेगड़े संग करेंगे भाईजान के नए रोमांटिक गाने की शूटिंग

Salman Khan and Pooja Hegde Fly to Leh Ladakh: कथित तौर पर, सलमान और पूजा अगले 4 दिनों के लिए लेह और लद्दाख में कई स्थानों पर शूटिंग करेंगे, इसे मिनी शेड्यूल के साथ रैप अप करने का प्लान है....

Bhaijaan New Romantic song: Salman Khan and Pooja Hegde Fly to Leh Ladakh to shooting-
सलमान खान और पूजा हेगड़े 
मुख्य बातें
  • सलमान खान अपनी मचअवेटेड फिल्म 'भाईजान' की शूटिंग में बिजी हैं।
  • अब फिल्म के नए गाने की शूटिंग के लिए वो लेह लद्दाख पहुंच गए हैं।
  • देर रात पूजा हेगड़े के साथ सलमान खान रवाना हुए।

Salman Khan and Pooja Hegde Shooting: ऐसा लगता है कि सलमान खान और पूजा हेगड़े अपनी मचअवेटेड फिल्म 'भाईजान' से दर्शकों को खूब एंटरटेन करने वाले हैं। इसीलिए दोनों एंटरटेनिंग सॉन्ग के साथ अपने दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसा हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सलमान और पूजा ने अब नए गाने की शूटिंग के लिए लेह लद्दाख के लिए उड़ान भरी है। इसी सिलसिले में देर रात सलमान और पूजा को मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया गया।

सलमान खान ने वैसे शूटिंग के लिए लद्दाख को क्यों चुना? एक रिपोर्ट के अनुसार, इसका कारण यह है कि वह उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो अंतरराष्ट्रीय लोकेशन की जगह भारत की ही एग्जॉटिक जगहों को चुनना पसंद करते हैं, क्योंकि उनका मानना ​​है कि भारत की तरह किसी अन्य देश में ऐसी बेहतरीन लोकेशन नहीं है।

पढ़ें- अब ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' का विरोध शुरू, जानें क्यों उठ रही फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान अक्सर उत्तर में शूट करना पसंद करते हैं, जहां शूटिंग के सीन्स बंजर भूमि से लेकर बर्फ से ढके पहाड़ों और विदेशी जंगलों तक अलग होते हैं। जाहिर है, जब टीम भाईजान के रोमांटिक नंबर की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश में थी, तो सलमान खान, लद्दाख में शूटिंग का सुझाव लेकर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani)

कथित तौर पर, सलमान और पूजा अगले 4 दिनों के लिए लेह और लद्दाख में कई स्थानों पर शूटिंग करेंगे, इसे मिनी शेड्यूल के साथ रैप अप करने का प्लान है। गाने की शूटिंग पूरी करने के बाद भाईजान की टीम मुंबई में अपना बेस शिफ्ट करेगी। वे अगले 2 महीनों में मुंबई में फिल्म के मुख्य सीन्स और एक्शन ब्लॉकों की शूटिंग करेंगे। मेकर्स अक्टूबर के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे।

भाईजान के अलावा, सलमान खान टाइगर 3 में भी दिखाई देंगे, जो एक था टाइगर फ्रैंचाइजी का तीसरा सीक्वल है। वह उसी के लिए अपनी को-स्टार कटरीना कैफ के साथ फिर से हाथ मिलाएंगे। फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर