क्यों सुंदर के सामने आसित मोदी ने जोड़े अपने हाथ? मयूर वकानी ने बताया शो में कब होगी दिशा वकानी की एंट्री

Asit Modi And Mayur Vakani: हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सुंदर का किरदार निभाने वाले एक्टर मयूर वकानी के सामने शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी हाथ जोड़ते हुए नजर आए। जिसके बाद लोग यह सोचने लगे कि आखिर क्यों प्रोड्यूसर को एक्टर के सामने हाथ जोड़ने पड़े।

Asit Kumarr Modi And Mayur Vakani, Mayur Vakani On Disha Vakani Comeback
Asit Kumarr Modi And Mayur Vakani 

Asit Kumarr Modi And Mayur Vakani: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। जब से इस टीवी शो से दिशा वकानी दूर गई हैं तब से फैंस के मन में यह सवाल है कि उनकी वापसी कब होने वाली है। कई बार मीडिया ने आसित कुमार मोदी से यह सवाल पूछा है लेकिन लोग उनके उत्तर से संतुष्ट नहीं हैं। दिशा वकानी को लेकर इतने सारे सवालों की वजह से आसित कुमार मोदी भी परेशान हो गए हैं। इसी वजह से वह इस शो में सुंदर का किरदार निभाने वाले एक्टर मयूर वकानी के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आसित कुमार मोदी ने सुंदर के सामने हाथ जोड़ते हुए उनसे यह प्रार्थना की कि वह लोगों को बताएं कि इस शो में दिशा वकानी कब आ रही हैं। जिसके बाद सुंदर इस शो की कहानी बताते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी यह वीडियो देखें और जानें की कब दिशा वकानी की एंट्री इस शो में होगी। 

Also Read: क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अब टप्पू भी मार देगा लात? राज अनादकट को मिला बड़ा ऑफर

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर