'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगी तीसरी जेनरेशन की लव स्टोरी, कार्तिक- नायरा की जगह कायरव बनेंगे लीड एक्टर

साल 2009 से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले मशहूर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बार फिर से बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। शो में अब कार्तिक- नायरा लीड रोल में नहीं दिखेंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 

मुख्य बातें

  • टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा बड़ा बदलाव।
  • शो में कार्तिक- नायरा की जगह लीड रोल में दिखेंगे कायरव।
  • मालूम हो कि शो में यह तीसरी जेनरेशन की लव स्टोरी होगी।

छोटे पर्दे के सबसे पसंदीदा टीवी शोज की लिस्ट में शामिल है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। शो मेकर्स अक्सर इसकी कहानी में नए बदलाव करते रहते हैं ताकि दर्शकों का इंटरेस्ट इसमें बना रहे। जानकारी के मुताबिक शो में अब एक बार फिर से बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। 

तीसरी जेनरेशन की लव लाइफ पर फोकस

रिपोर्ट्स की मानें को शो में अब तीसरी जेनरेशन की कहानी की शुरुआत होने वाली है। शो का प्लॉट अब कार्तिक- नायरा की लव स्टोरी से हटकर कायरव पर शिफ्ट होगा। अब शो में कार्तिक- नायरा की जगह कायरव और उनकी लेडी लव लीड रोल में होंगे। 11 साल पहले साल 2009 में इस शो की शुरुआत हुई थी नैतिक और अक्षरा की कहानी से जिसमें लीड रोल एक्टर करण मेहरा और हिना खान ने निभाया था। इसके बाद शो की कहानी कार्तिक- नायरा पर आई जिसके लीड एक्टर्स थे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी। और अब जल्द ही शो तीसरी जेनरेशन पर फोकस करेगा। 

शो में बनी रहेंगी शिवांगी जोशी?

मालूम हो कि नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी ने हाल ही में शो में अलविदा कह दिया है। यह जानकारी उन्होंने खुद फैंस को दी थी कि शो से उनका किरदार खत्म होने वाला है। शिवांगी का वीडियो सामने आया था जिसमें वो कहती हैं, 'बहुत मुश्किल होगा मेरे लिए नायरा के किरदार को छोड़कर आगे बढ़ना लेकिन कहते हैं कहानियां खत्म होती है किरदार नहीं। हालांकि जानकारी के मुताबिक शिवांगी शो में वापसी करेंगी लेकिन वो नायरा के रोल में नहीं बल्कि प्रोफेशनल बॉक्सर के रोल में नजर आएंगी।

1200 एपिसोड पूरे

बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है ने पिछले साल 9 दिसंबर को 1200 एपिशोड पूरे किए हैं। इस मौके पर शो के लीड कास्ट कार्तिक यानि मोहसिन खान और नायरा का रोल प्ले कर रही शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुशी जाहिर की थी। साथ ही कायरा की इस सुंदर जोड़ी को ये रिश्ता क्या कहलाता है में चार साल पूरे हो गए हैं। सीरियल में कार्तिक और नायरा की जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर